NDTV Khabar

Pulwama Terror Attack: पुलवामा हमले के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर बोलीं प्रियंका गांधी: अभी राजनीति पर बात करने का समय नहीं

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों को निशाना बनाकर किए गए आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सरकार को कठोर कदम उठाने चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

Pulwama IED Blast : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama Terror Attack) में आत्मघाती हमले  में सीआरपीएफ के अब तक 40 जवान शहीद हो चुके हैं. पुलवामा में आतंकी हमले ने देश में है और सभी इस हमले की कड़ी निंदा कर रहे हैं. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों को निशाना बनाकर किए गए आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सरकार को कठोर कदम उठाने चाहिए. लखनऊ में आज प्रियंका की प्रेस कॉन्फ्रेंस होनी थी, मगर प्रियंका गांधी ने इस आतंकी हमले को देखते हुए उसे रद्द कर दिया. हालांकि, वह मीडिया के सामने आईं और उन्होंने इस हमले पर दुख जताया. साथ ही उन्होंने कहा कि इस दुखद घड़ी में एक एक देशवासी जवानों के परिवारों के साथ है. आप हौसला बनाए रखें, हम सब कंधे से कंधा मिलाकर आपके साथ हैं. 

Pulwama Terror Attack: आदिल अहमद डार ही था वह आतंकी, जिसने CRPF के काफिले पर हमले को अंजाम दिया


प्रियंका ने एक बयान जारी कर कहा, ‘‘आज जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के हाथ अब तक शहीद हुए जवानों के प्रति संवेदना व्यक्त करती हूं, दुख प्रकट करती हूं. उनके परिवारों की वेदना मैं अच्छी तरह समझती हूं. मैं जानती हूं इस शोक की घड़ी में सांत्वना के शब्द पर्याप्त नहीं होते, फिर भी शहीद परिवार के पीछे न केवल कांग्रेस बल्कि पूरा देश खड़ा है.'

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, प्रियंका गांधी ने कहा कि पुलवामा में दुर्भाग्यपूर्ण हमले के मद्देनजर मुझे नहीं लगता कि अभी राजनीति पर बात करने का सही समय है. 

Pulwama Attack: 'हमारे जवानों के ख़ून के हर कतरे का बदला लिया जाएगा'

उन्होंने कहा, ‘जम्मू कश्मीर में आए दिन हमारे जवान शहीद हो रहे हैं, जो गहरी चिंता का विषय है. मैं सरकार से मांग करती हूं कि इन घटनाओं को रोकने के लिए कठोर कदम उठाए जाएं.' जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में बृहस्पतिवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक फिदायिन हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये. 

Pulwama Terror Attack Live Updates: पुलवामा में आतंकवादी हमले में 18 जवान शहीद, उरी के बाद सबसे बड़ा आतंकी हमला

टिप्पणियां

दरअसल, पुलवामा में (Pulwama Attack) में सीआरपीएफ (CRPF) के काफिले पर हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 25 जवान शहीद हो गए वहीं, 8 की हालत नाजुक है. जम्मू कश्मीर पुलिस ने सीआरपीएफ (Central Reserve Police Force) के 40 जवानों के शहीद होने की पुष्टि की है. वहीं, आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली है. हमले की सभी राजनीतिक पार्टियों ने निंदा की है. पूर्व सेना प्रमुख और केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा कि हमारे जवानों के ख़ून के हर कतरे का बदला लिया जाएगा.  पीएम मोदी सहित राहुल  गांधी ने भी इस हमले की निंदा की है. 

VIDEO: जम्मू कश्मीर में CRPF काफिले पर आतंकी हमला, 25 जवान शहीद



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement