Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

3 kg बीफ का पता लग सकता है, मगर 350 किलो RDX का नहीं: कांग्रेस नेता हारून यूसुफ

यूसुफ ने ट्वीट कर आरोप लगाया, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी तीन किलोग्राम बीफ का पता लगा सकते हैं, लेकिन 350 किलोग्राम आरडीक्स के बारे में उन्हें पता नहीं चला.’’

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
3 kg बीफ का पता लग सकता है, मगर 350 किलो RDX का नहीं: कांग्रेस नेता हारून यूसुफ

पुलवामा आतंकी हमले पर हारून यूसुफ का बयान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष हारून यूसुफ के एक बयान से बृहस्पतिवार को उस वक्त विवाद खड़ा गया हो गया जब उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और सवाल किया कि तीन किलोग्राम बीफ का पता लगाया जा सकता है, लेकिन 350 किलोग्राम आरडीएक्स के बारे में पता क्यों नहीं चला. बता दें कि बाद में सुरक्षा एजेंसियों ने कहा था कि पुलवामा हमले में 60 किलो आरडीएक्स का इस्तेमाल हुआ था.

भारत-पाक में बढ़े तनाव के बीच इमरान खान ने सेना को किया अलर्ट, पुलवामा हमले में हाथ होने से भी इनकार

यूसुफ ने ट्वीट कर आरोप लगाया, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी तीन किलोग्राम बीफ का पता लगा सकते हैं, लेकिन 350 किलोग्राम आरडीक्स के बारे में उन्हें पता नहीं चला.'' इसको लेकर भाजपा नेताओं के हमले के बारे में पूछे जाने पर यूसुफ ने कहा, ‘‘मैंने क्या गलत कहा है. मैंने जो कहा, वो सही है. देश में लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी जाती है. आप बीफ के बारे में पता लगा लेते हैं, लेकिन इतने ज्यादा आरडीएक्स का पता नहीं चला. यह कैसे हो सकता है.''    


उन्होंने कहा, ‘‘सवाल तो पूछे जाने चाहिए. हमले के बाद हमारे प्रधानमंत्री शूटिंग कर रहे थे. फिर तो सवाल पूछे जाएंगे.''    भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने इस बयान के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह शर्मनाक और गैरजिम्मेदराना टिप्पणी है.    

अलगाववादी नेता यासीन मलिक ने कहा, कभी सुरक्षा मिली ही नहीं तो क्या वापस ले रही सरकार!

बता दें कि गुरुवार यानी 14 फरवरी को सीआरपीएफ का काफिला जम्मू से श्रीनगर जा रहा था. इस काफिले में करीब 78 गाड़ियां थीं और 2500 जवान शामिल थे. उसी दौरान बाईं ओर से ओवरटेक कर विस्फोटक से लदी एक कार आई और उसने सीआरपीएफ की बस में टक्कर मार दी. आतंकवादी ने जिस कार से टक्कर मारी थी, उसमें करीब 60 किलो विस्फोटक थे. इसकी वजह से विस्फोट इतना घातक हुआ कि इसमें 40 जवान शहीद हो गए.

VIDEO : अलगाववादी नेताओं की सुरक्षा वापस ली गई

टिप्पणियां

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... फिल्‍म में कपिल देव की पत्‍नी के रूप में छा गया दीपिका पादुकोण का लुक, दीवाने हुए लोग

Advertisement