Pulwama Attack: नवजोत सिंह सिद्धू के बयान से भड़के यूजर्स, बोले- 'बंद करो कपिल शर्मा का शो देखना...'

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा में आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) का बयान सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया है.

Pulwama Attack: नवजोत सिंह सिद्धू के बयान से भड़के यूजर्स, बोले- 'बंद करो कपिल शर्मा का शो देखना...'

Pulwama Attack: नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Siddhu) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma)

खास बातें

  • पुलवामा आतंकी हमले पर सिद्धू का बयान
  • सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स
  • पुलवामा में 40 जवान शहीद हो गए
New Delhi:

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा में आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) का बयान सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया है. पुलवामा आतंकी हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान के बाद ट्विटर यूजर्स कपिल शर्मा (Kapil Shamra) शो को बैन करने की मागं कर रहे हैं. यूजर्स यह भी मांग कर रहे हैं कि वे कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) तभी देखेंगे जब सोनी टीवी नवजोत सिंह सिद्धू को शो से हटा देगा. बता दें कि पुलवामा हमले में 40 सीआरपीएफ के जवान शहीद हुए हैं. कपिल शर्मा शो में जज की भूमिका निभाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने शुक्रवार को पुलवामा आतंकी हमले की निंदा की और उन्होंने पूछा कि क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है. आगे उन्होंने कहा कि हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन लोगों ने यह किया उन्हें सजा मिलनी चाहिए. 

सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया अपना नया म्यूजिक वीडियो, फैन्स गुस्से में बोले- कुछ दिन रुक जातीं...

 

 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद पर इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने वाले क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू ने कहा, ‘कुछ लोगों के लिए क्या आप पूरे देश को जिम्मेदार ठहरा सकते है और क्या आप किसी व्यक्ति को जिम्मेदार ठहरा सकते हो?' आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ जवानों की मौत के प्रति एकजुटता दिखाते हुए पंजाब विधानसभा की कार्यवाही स्थगित होने के बाद सिद्धू ने यहां पत्रकारों से कहा, ‘यह कायरतापूर्ण कार्रवाई है और मैं सख्ती से इसकी निंदा करता हूं. हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन लोगों ने यह किया उन्हें सजा मिलनी चाहिए. 

पुलवामा आतंकी हमले पर बोले नवजोत सिंह सिद्धू: क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है

हालांकि, कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान से सोशल मीडिया यूजर्स काफी नाराज हुए. अब बयान से भड़के सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके बयान के बाद न सिर्फ सिद्धू को शो से हटाने की मांग कर रहे हैं, बल्कि कुछ यूजर्स द कपिल शर्मा शो भी बैन करने की मांग कर रहे हैं. सिद्धू के बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू और कपिल शर्मा फिलहाल ट्रेंड कर रहे हैं. ट्विटर पर कई तरह के ट्वीट आ रहे हैं, मसलन- 'जब तक शो से सिद्धू को नहीं हटाया जाता, तब तक हमें कपिल शर्मा शो का बहिष्कार करना चाहिए,' कपिल शर्मा अपने शो से सिद्धू को निकालो, नहीं तो हम आपके द कपिल शर्मा शो का भी बहिष्कार करेंगे.  कुछ यह भी कह रहे हैं कि जब तक शो में सिद्धू हैं, तब तक हमें इस कपिल शर्मा शो का बहिष्कार जरूर करना चाहिए.  इस तरह से देखा जाए तो  ट्विटर पर सिद्धू के बयान के बाद उनके और द कपिल शर्मा शो को लेकर यूजर्स का गुस्सा फूटा है और ट्वीट पर ट्वीट कर रहे हैं. 

पुलवामा आतंकी हमला: यूपी के देवरिया ने भी खोया एक वीर सपूत, शहीद के पिता बोले- विजय को रह गया इस बात का मलाल

ट्विटर यूजर्स ऐसे कर रहे हैं रिएक्ट:

एक यूजर ने लिखा- सोनी टीवी और कपिल शर्मा हम आपसे नवजोत सिंह सिद्धू को शो से निकालने जाने का अनरोध करते हैं. शो से उन्होंने निकालना शहीद जवानों के लिए श्रद्धांजलि होगी. अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो हम द कपिल शर्मा शो का बहिष्कार करेंगे. 

 

Pulwama Terror Attack: बडगाम पहुंच गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शहीद जवान को दिया कंधा, देखें VIDEO

 

 

 

 

 

पुलवामा आतंकी हमले के बाद से पूरा देश उस हमले का शोक मना रहा है.  दरअसल, गुरुवार को सीआरपीएफ का काफिला जम्मू से श्रीनगर जा रहा था. इस काफिले में करीब 70 गाड़ियां थीं और 2500 जवान शामिल थे. उसी दौरान सामने से विस्फोटक से लदी एक एसयूवी कार आई और उसने सीआरपीएफ की बस में टक्कर मार दी. आतंकवादी ने जिस कार से टक्कर मारी थी, उसमें करीब 60 किलो विस्फोटक थे. इसकी वजह से विस्फोट इतना घातक हुआ कि इसमें 40 जवान शहीद हो गए. इस घटना पर पीएम मोदी ने सीधे तौर पर कहा है कि आतंकी बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं और अब उन्हें इसका अंजाम भी भूगतना होगा.

Pulwama Attack: अब पाकिस्तान नहीं जाएंगे जावेद अख्तर-शबाना आजमी, लिखा- 'कृष्ण ने अर्जुन से कहा...'

पुलवामा आतंकी हमले पर शाहरुख खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा जैसे सितारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और इस पर दुख जताया है. जब नवजोत सिंह सिद्धू मंत्री बने थे, तब भी यह सवाल उठा था कि क्या वह पद पर रहते हुए कपिल शर्मा शो का हिस्सा हो सकते हैं?  इसके बाद पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कानूनी सलाह ली थी और उसके बाद कहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू पद पर रहते हुए भी वह शो का हिस्सा हो सकते हैं. 

Pulwama Terror Attack: जिनकी शहादत से देश की आंखें हैं नम, सरकारी रिकॉर्ड में नहीं कहलाएंगे 'शहीद', तेजस्वी ने की यह मांग

आपको बता दें कि पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू उस समय निशाने पर आ गए थे जब वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने पहुंच गए थे. वहीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने जाने से इन्कार कर दिया था. वहीं सिद्धू के इस फैसले पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी असहमति जताई थी. लेकिन शपथ ग्रहण समारोह में जब सिद्धू और पाकिस्तान के सेना प्रमुख ने एक दूसरे को गले लगाया तो यह तस्वीर भी विवाद का विषय बन गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : पुलवामा अटैक में यूपी के सर्वाधिक 12 जवान शहीद​