पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों के परिवारों की मदद को सामने आया रिलायंस फाउंडेशन

Pulwama Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए परिवारों की मदद के लिए उद्योगपति मुकेश अंबानी ने मदद का हाथ बढ़ाया है.

पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों के परिवारों की मदद को सामने आया रिलायंस फाउंडेशन

पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों के परिवार की मदद को सामने आया रिलायंस फाउंडेशन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama Terror Attack)  में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए परिवारों की मदद के लिए उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की संस्था ने मदद का हाथ बढ़ाया है. मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस फाउंडेशन अब पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों की शिक्षा और जीविकोपार्जन का पूरा खर्चा उठाएगी. रिलायंस फाउंडेशन ने पुलवामा आंतकी हमले में शहीद सीआरपीएफ जवानों के परिवारों की शिक्षा और जीविकोपार्जन की पूरी जिम्मेदारी लेने की शनिवार को पेशकश की. 

Pulwama Attack : अमेरिका ने अजीत डोभाल से कहा- पूरा अधिकार, P-5 को दी गई जानकारी, अब तक 10 बड़ी बातें

रिलायंस फाउंडेशन ने बयान जारी कर कहा, “शहीदों के प्रति कृतज्ञता जाहिर करते हुए रिलायंस फाउंडेशन उनके बच्चों की शिक्षा एवं रोजगार और उनके परिवारों के जीवकोपार्जन की पूरी जिम्मेदारी उठाने को तैयार है.” फाउंडेशन ने कहा कि उसके अस्पताल घायल जवानों के उपचार के लिए तैयार हैं. रिलायंस फाउंडेशन, रिलायंस इंडस्ट्रीज का परोपकारी संगठन है. कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को हुये आतंकी हमले में सीआरपीएफ के कम-से-कम 40 जवान शहीद हो गए थे. 

नवजोत सिंह सिद्धू का कपिल शर्मा के शो से जाना पहले से था तय! Video से हुआ खुलासा, पुलवामा हमले पर बयान नहीं वजह?

गौरतलब है कि गुरुवार को सीआरपीएफ का काफिला जम्मू से श्रीनगर जा रहा था. इस काफिले में करीब 78 गाड़ियां थीं और 2500 जवान शामिल थे. उसी दौरान बाईं ओर से ओवरटेक कर विस्फोटक से लदी एक कार आई और उसने सीआरपीएफ की बस में टक्कर मार दी. आतंकवादी ने जिस कार से टक्कर मारी थी, उसमें करीब 60 किलो विस्फोटक थे. इसकी वजह से विस्फोट इतना घातक हुआ कि इसमें 40 जवान शहीद हो गए. इस घटना पर पीएम मोदी ने सीधे तौर पर कहा है कि आतंकी बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं और अब उन्हें इसका अंजाम भी भूगतना होगा. 

Video: पुलवामा आतंकी हमले पर पीएम मोदी ने कहा 'मुंहतोड़ जवाब मिलेगा' 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com