NDTV Khabar

पुलवामा में सेना ने जैश के आतंकी नूर मोहम्मद को किया ढेर, विजय रूपाणी लेंगे CM पद की शपथ, पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें

पुलवामा जिले के सेम्पोरा में आज आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने जेईएम के वांछित आतंकवादी नूर मोहम्मद को मार गिराया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलवामा में सेना ने जैश के आतंकी नूर मोहम्मद को किया ढेर, विजय रूपाणी लेंगे CM पद की शपथ, पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली: दक्षिण कश्मीर में पुलवामा जिले के सेम्पोरा में आज आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने जेईएम के वांछित आतंकवादी नूर मोहम्मद को मार गिराया है. वहीं, गुजरात में आज बीजेपी की नई सरकार के 21 मंत्रियों को शपथ दिलाई जाएगी. पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, पार्टी के सभी बड़े नेता के अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी इस शपथग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे. इधर, पर्वतारोही अरुणिमा सिन्हा के साथ उज्जैन के महाकाल में दर्शन के दौरान हुई घटना पर मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री भूपेंद्र सिंह ने दुख जताया है. वहीं, सलमान खान स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने महज तीन दिन में 114 करोड़ का रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन किया और चौथी दिन भी इसकी कमाई उम्मीद से ज्यादा रही है, इधर, एक ड्रग डीलर बड़ी मात्रा में गांजा ले जा रहा था. शामत तब आई जब उसने पुलिस कार को टैक्सी समझने की भूल कर दी. 

गुजरात : विजय रुपाणी के साथ कई मंत्री लेंगे शपथ, पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी रहेंगे मौजूद
 
nitish and modi

गुजरात में आज बीजेपी की नई सरकार के 21 मंत्रियों को शपथ दिलाई जाएगी. पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के अलावा पार्टी के सभी बड़े नेता मौके पर मौजूद रहेंगे. लेकिन सबसे खास बात यह है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी इस शपथग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे. नीतीश कुमार काफी सालों के बाद गुजरात के दौरे पर जा रहे हैं. सूत्रों के अनुसार विजय रूपाणी और उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल के अलावा मंत्रिमंडल में कौशिक पटेल, सौरभ पटेल, आरसी फड़डू, बाबू पोखरिया भूपेंद्र चुडासमा, गणपत वसावा, प्रदीप सिंह जडेजा, दिलीप ठाकोर, कुमार कनानी, रमण पाटकर, जयेश रादडिया, परबत पटेल, ईश्वर परमार, ईश्वर पटेल, विभावरी दवे और बचुभाई खाबड़ मंत्रिमडल में शामिल हो सकते हैं.

पुलवामा में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, जैश का आतंकी नूर मोहम्मद ढेर
 
army

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के सेम्पोरा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. आंतकी के शव के साथ सेना ने हथियार और गोला बारूद भी जब्त कर लिया है. मारे गए आतंकी की पहचान हो गई है. सेना ने बताया कि मुठभेड़ में मारे गए आतंकी की पहचान जेईएम के वांछित आतंकवादी नूर मोहम्मद के रूप में हुई है.

पर्वतारोही अरुणिमा सिन्हा के साथ महाकाल मंदिर में हुई घटना पर मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री ने जताया अफसोस
 
ujjain

एवरेस्ट की चोटी पर तिरंगा फहरा चुकीं जानी-मानी पर्वतारोही अरुणिमा सिन्हा के साथ उज्जैन के महाकाल में दर्शन के दौरान हुई घटना पर मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री भूपेंद्र सिंह ने दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट पर लिखा है कि उनको इस पर बेहद अफसोस है. इस घटना के जांच के आदेश दे दिए गए हैं. आप देश का गौरव हैं, भगवान महाकाल की नगरी उज्जैन में आपका स्वागत है. दरअसल अरुणिमा सिन्हा के लिए महाकाल का दर्शन हिमालय पर चढ़ने से भी कठिन साबित हुआ. हालांकि इस कठिनाई के बाद भी वो गर्भ गृह जाकर भगवन शिव के दर्शन नहीं कर सकीं. अपने इस बुरे अनुभव के बारे में अरुणिमा ने सोशल मीडिया पर लिखा है. 

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 4: महज 4 दिन में 150 करोड़ पार हुई सलमान खान की फिल्म
 
salman

इसमें कोई दो राय नहीं हैं कि सलमान खान स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' साल 2017 की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है. फिल्म ने महज तीन दिन में 114 करोड़ का रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन किया और चौथी दिन भी इसकी कमाई उम्मीद से ज्यादा रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिसमस के दिन फिल्म ने लगभग 39 से 40 करोड़ रु. का कलेक्शन किया है. इस लिहाज से देखा जाए तो फिल्म की कुल कमाई 154 करोड़ से ज्यादा पहुंच चुकी है.  

टिप्पणियां
ड्रग डीलर ने पुलिस कार को समझा टैक्सी, बैठा तो जानिए क्या किया ऑफिसर ने
 
uk

एक ड्रग डीलर बड़ी मात्रा में गांजा ले जा रहा था. शामत तब आई जब उसने पुलिस कार को टैक्सी समझने की भूल कर दी. वो बैठ गया फिर जो होना था वो पुलिस ने किया. कोपेनहैगन पुलिस के मुताबिक, ''पिछली रात ड्रग डीलर क्रिस्टीनिया में घर के लिए निकलने के लिए टैक्सी देख रहा था. लेकिन कार में बैठने के बाद उसे एहसास हुआ कि वो पुलिस कार में बैठ गया है.''

VIDEO: गुजरात में फिर विजय रूपाणी को कमान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement