NDTV Khabar

पुणे में दो कारों की टक्कर में सात की मौत, तीन घायल 

पुलिस के अनुसार हादसे की मुख्य वजह ओवर स्पीडिंग है, इस हादसे में कुछ लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुणे में दो कारों की टक्कर में सात की मौत, तीन घायल 

प्रतीकात्मक चित्र

पुणे: महाराष्ट्र के ओल्ड पुणे- मुंबई राजमार्ग पर लोनावला के नजदीक दो कारों की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई. जबकि अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. महाराष्ट्र पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि लोनावला जा रही एक कार के चालक ने कारला पाथा के नजदीक वाहन से नियंत्रण खो दिया और दूसरी तरफ से आ रही एक अन्य कार से टक्कर हो गयी. मृतकों में एक परिवार के चार सदस्य राजीव जगन्नाथ बहिरात (52), सोनाली राजीव बहिरात (46), जाह्नवी राजीव बहिरात (20) और जगन्नाथ बहिरात (82) थे. यह सभी पुणे के मुंधावा के रहनेवाले थे.

यह भी पढ़ें: एक्सीडेंट में घायल युवक सड़क पर तड़पता रहा, पुलिस कथित तौर पर सीमा विवाद में उलझी

वहीं लोनावला की तरफ जा रही कार में मरने वालों में संजीव कुशवाह (17), कृष्णा शिरसथ (22), निखिल शिरसथ (20) थे. ये सभी पुणे में रहतानी के रहनेवाले थे. ये सभी पिकनिक मनाने लोनावला जा रहे थे. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने सभी शव को कब्जे लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

टिप्पणियां
VIDEO: ड्राइवर की सूजबूझ से टला बड़ा हादसा.


गौरतलब है कि इसी साल जनवरी में नोएडा के पास भी एक ऐसा ही सड़क हादसा हुआ था जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना तेज रफ्तार की वजह से हुई थी. (इनपुट भाषा से) 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement