पुणे के एक अस्पताल के ICU वार्ड में लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां

ये आग पुणे छावनी (Pune Cantonment) इलाके स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल अस्पताल में लगी है.

पुणे के एक अस्पताल के ICU वार्ड में लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां

फायर ब्रिगेड़ की गाड़ियां मौके पर (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुणे:

कोरोना संक्रमण (Coronavirus) से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र के एक अस्पताल के आईसीयू वार्ड (Hospital ICU) में आग लगने की खबर है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक ये आग पुणे छावनी (Pune Cantonment) इलाके स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल अस्पताल में लगी है. ऐसा बताया जा रहा है कि आग अस्पताल के आईसीयू वार्ड में लगी है. ताजा जानकारी के मुताबिक फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के काम में जुटी है. 

विस्तृत खबर की प्रतीक्षा है...

होटल में तब्दील कोविड अस्पताल में आग
आपको बता दें कि पिछले महीने ही आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विजयवाड़ा (Vijaywada) में एक होटल में 9 अगस्त की सुबह आग लग गई थी. इस होटल का इस्तेमाल Covid-19 के मरीजों के इलाज के लिए एक कॉरपोरेट अस्पताल द्वारा किया जा रहा था.इस हादसे में 10 लोगों की मौत हुई थी जबकि 20 को सुरक्षित बाहर निकाला गया था. मृतकों और घायलों के लिए मुआवजे का ऐलान किया गया है. मृतकों के परिजनों को 50 लाख की आर्थिक मदद क ऐलान किया गया था.

अहमदाबाद कोविड अस्पताल में आग 
पिछले महीने 6 ही गुजरात के अहमदाबाद (Ahmedabad Covid-19 hospital fire updates) शहर में एक कोविड-19 (Covid-19) के अस्पताल में आग लगने से 8 लोगों की मौत हो हई थी. ये आग शहर के श्रेय अस्पताल के आईसीयू में लगी थी. बता दें कि ये अस्पताल शहर में कोविड-19 रोगियों के इलाज के लिए बनाया गया था. पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री नेशनल रिलीफ फंड से हादसे में मारे गए लोगों के लिए आर्थिक सहायता का ऐलान किया है.  

विजयवाड़ा : कोविड अस्पताल में तब्दील होटल में आग लगने से 10 की मौत, PM मोदी ने जताया दुख
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com