पुणे : सड़क पर लगे एलईडी में चली पोर्न फिल्म, ट्रैफिक गड़बड़या, केस दर्ज

पुणे : सड़क पर लगे एलईडी में चली पोर्न फिल्म, ट्रैफिक गड़बड़या, केस दर्ज

खास बातें

  • टीवी स्क्रीन का केबल दफ़्तर के एक कंप्यूटर से जुड़ गया
  • दफ्तर में एजेंसी का कर्मचारी पोर्न फिल्म देख रहा था
  • पुलिस ने संबंधित कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज किया
पुणे:

पुणे में हुए एक वाकया ने पिछले हफ्ते शहर के ट्रैफिक को गड़बड़ा दिया. शहर में कर्वे रोड अमूमन एक व्यस्त सड़क मानी जाती है. पिछले हफ्ते इस सड़क पर लगे एक बड़े एलईडी पर पोर्न फिल्म शुरू हो गई. इससे माहौल में अजीब असहजता फैल गई. गत बुधवार दोपहर 3 से साढ़े तीन बजे तक यह क्लिप सड़क पर इश्तेहार के लिए लगे LED पर चलती रही.

इसका खुलासा दरअसल घटना के दो दिन बाद शनिवार को ट्विटर पर हुआ जब इसका जिक्र करता एक ट्वीट किया गया. ट्वीट में पोर्न फिल्म देखते हुए एक व्यक्ति को दिखाया गया था, जिसने छतरी से अपना चेहरा ढक लिया था.

इस ट्वीट से व्यवस्था तुरंत हरकत में आ गई. हालांकि वारदात के गुजर जाने के बाद तफ्तीश के अलावा उनके पास कुछ बचा नहीं था. पुणे पुलिस में जांच में पाया की स्थानीय एलवन पब्लिसिटी फर्म नाम की एड एजेंसी ने बीच सड़क पर इश्तेहार के लिए इस्तेमाल होने वाली LED स्क्रीन लगाई है. इस स्क्रीन का केबल दफ़्तर के एक कंप्यूटर से जुड़ गया. उस कंप्यूटर पर एजेंसी का कर्मचारी इश्तेहार बनाने का काम कर रहा था और पुलिस को शक़ है कि वह उस दौरान पोर्न फिल्म देख रहा था.

पुलिस इंस्पेक्टर सुचेता खोपले ने मीडियाकर्मियों को बताया है कि इस मामले में पुलिस ने संबंधित कर्मचारी के खिलाफ़ मामला दर्ज़ किया है. अब पुलिस इस बात की जांच में लगी है कि क्या LED से पोर्न क्लिप चलाने वाले कंम्यूटर का तार जुड़ जाना यह एक महज संयोग है या इसके पीछे कुछ और कहानी है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com