पंजाब के पठानकोट में दिखे 3-4 संदिग्ध, पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर चलाया सर्च अभियान

पंजाब पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों ने चार लोगों की संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी मिलने और एक लावारिस कार पाए जाने के बाद सीमावर्ती जिलों पठानकोट और गुरदासपुर में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

पंजाब के पठानकोट में दिखे 3-4 संदिग्ध, पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर चलाया सर्च अभियान

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

पंजाब के पठानकोट में तीन-चार संदिग्धों की जानकारी मिली है. इसके बाद से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हो गई हैं. पंजाब पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों ने चार लोगों की संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी मिलने और एक लावारिस कार पाए जाने के बाद सीमावर्ती जिलों पठानकोट और गुरदासपुर में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. पुलिस अधिकारियों ने कहा  पठानकोट के सैदिपुर गांव और आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. 

पठानकोट में एसयूवी कार छीन कर भागे चार अज्ञात लोग, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जम्मू एवं कश्मीर राज्य के रजिस्ट्रेशन नंबर वाली एक मारुति-सुजुकी आल्टो कार बमियाल इलाके में पाई गई है. पुलिस ने कहा कि जब पुलिस बैरियर के पास जांच के लिए पुलिस कर्मचारियों ने संदिग्ध लोगों से वाहन रोकने को कहा तो वे उसे छोड़कर फरार हो गए.  

सर्जिकल स्ट्राइक में भारतीय सेना ने किया था तेंदुए का कुछ 'ऐसा' इस्तेमाल, जानें क्या है पूरा मामला

वहीं, इससे पहले पंजाब के सीमावर्ती इलाके में एक टैक्सी को चार संदिग्ध लोगों द्वारा बंदूक की नोक पर अगवा करने के बाद पुलिस ने 14 नवंबर को एक बड़ा तलाशी अभियान चलाया था. 

VIDEO: न्यूजटाइम इंडिया: पठानकोट में होगी कठुआ मामले की सुनवाई

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)