सिद्धू से तनातनी के बीच अहमद पटेल से मिले CM अमरिंदर सिंह, अटकलें शुरू

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच मतभेद की खबरों के बीच शनिवार को अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल से मुलाकात की.

सिद्धू से तनातनी के बीच अहमद पटेल से मिले CM अमरिंदर सिंह, अटकलें शुरू

अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल से मुलाकात की.

नई दिल्ली :

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच मतभेद की खबरों के बीच शनिवार को अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल से मुलाकात की. पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी. सिद्धू इस माह की शुरुआत में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी, वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी एवं अहमद पटेल से मिले थे. पटेल को अमरिंदर और सिद्धू के बीच मतभेद दूर कराने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. अमरिंदर ने छह जून को मंत्रिमंडल फेरबदल में सिद्धू से शहरी निकाय के साथ पर्यटन एवं सांस्कृतिक मामले विभाग वापस ले लिए थे और उन्हें ऊर्जा एवं नवीकरणीय ऊर्जा विभाग का प्रभार सौंपा था. अमरिंदर ने सिद्धू से विभाग वापस लेते हुए उनके खराब प्रदर्शन को जिम्मेदार ठहराया था. मंत्रिमंडल फेरबदल के बाद दोनों के बीच मतभेद खुलकर सामने आ गए थे. सिद्धू ने अभी नए विभाग का कार्यभार नहीं संभाला है. उम्मीद की जा रही है कि अगले हफ्ते वह प्रभार संभालेंगे.  

विभाग बदले जाने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू का आया बयान, CM अमरिंदर के बारे में कही यह बात...

आपको बता दें कि पंजाब के मंत्री एवं कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने खुद को अहम स्थानीय शासन विभाग से हटाए जाने के बाद पिछले दिनों पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से दिल्ली में मुलाकात की थी और उन्हें राज्य की ‘‘स्थिति'' से अवगत कराया था. सिद्धू ने ट्वीट किया, ‘‘कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात की, उन्हें अपना पत्र सौंपा, उन्हें स्थिति से अवगत कराया.'' क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू ने राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की. सूत्रों के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी को चिट्ठी लिखकर कहा है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को शहरी सीटों में 64% वोट मिला है जबकि ग्रामीण इलाक़ों में पार्टी का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. (इनपुट-IANS से भी) 

सिद्धू के खिलाफ कैप्टन का डॉजियर तैयार

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com