इटली से चार सिखों के शव लाने के लिए पंजाब के सीएम ने विदेश मंत्रालय से मांगी मदद

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने इटली में एक सीवर टैंक में डूबे चार सिख व्यक्तियों के शवों को वापस लाने में मदद करने का शनिवार को विदेश मंत्रालय से अनुरोध किया.

इटली से चार सिखों के शव लाने के लिए पंजाब के सीएम ने विदेश मंत्रालय से मांगी मदद

पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह

खास बातें

  • पंजाब के सीएम ने विदेश मंत्रालय से मांगी मदद
  • इटली से चार सिखों के शव लाने के लिए मांगी मदद
  • एक सीवर टैंक में डूबने की वजह से हुई सिखों की मौत
चंडीगढ़:

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने इटली में एक सीवर टैंक में डूबे चार सिख व्यक्तियों के शवों को वापस लाने में मदद करने का शनिवार को विदेश मंत्रालय से अनुरोध किया. मीडिया में आयी खबरों के अनुसार, यह घटना बृहस्पतिवार को गाय के गोबर से बनने वाली खाद से उठ रही कार्बन डाइऑक्साइड गैस के कारण उत्तरी इटली में एक मवेशी पालन फार्म में हुई. इन चारों में से दो भाई प्रेम (48) और तरसेम सिंह (45) शामिल हैं जो इस फार्म को चला रहे थे. अन्य दो कामगारों की पहचान अरमिंदर सिंह (29) और मनजिंदर सिंह (28) के रूप में की गई है.

भारत-पाक करतारपुर गुरुद्वारा तक वीजा मुक्त यात्रा पर सहमत, आगंतुक शुल्क पर मतभेद

अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया, 'इटली के पाविया के समीप गोबर से बनने वाली खाद के टैंक में चार पंजाबी व्यक्तियों की डूबने से हुई मौत के बारे में सुनकर दुख हुआ. डॉ. एस जयशंकर से अनुरोध करता हूं कि इटली में भारतीय दूतावास को शवों को भारत वापस लाने में मदद का निर्देश दें.'

Newsbeep

कांग्रेस के युवा नेता भावुक होकर बोले- भले ही राहुल जी को मेरी बात पसंद नहीं आए, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उनके ट्वीट पर जवाब देते हुए विदेश मंत्री एस जयशंकर ने लिखा, 'हमने हरसंभव मदद के लिए इटली में अपने दूतावास को सतर्क कर दिया है.' प्रेम और तरसेम जालंधर में एक गांव के रहने वाले थे जबकि अरमिंदर और मनजिंदर होशियारपुर के टांडा उर्मर के रहने वाले थे. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)