गुरदासपुर में आतंकी हमला और उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल गए विदेश

गुरदासपुर में आतंकी हमला और उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल गए विदेश

सुखबीर सिंह बादल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पंजाब के गुरदासपुर में बड़ा आतंकी हमला हो गया है। वहीं सुखबीर सिंह बादल आज से पोलैंड के दौरे पर निकल गए हैं। बादल कूड़ा-कचरा उन्मूलन और बायो डीजल सहित नई प्रौद्योगीकियों का मूल्यांकन करने के अलावा कृषि प्रसंस्करण और संबद्ध कृषि कार्यों में निवेश आकर्षित करने के लिए आज से पोलैंड और हंगरी की पांच दिवसीय पर गए हैं।

पंजाब सरकार की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि पोलैंड की यात्रा के दौरान बादल ‘इंडो पोलिश चैम्बर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्री’ द्वारा आयोजित एक अभिनंदन कार्यक्रम में शरीक होंगे।

सुखबीर सिंह बादल ने गुरदासपुर में आतंकी हमले की निंदा करते हुए आज कहा कि राज्य में कानून और व्यवस्था बनाए रखने और लोगों की हिफाजत के लिए सभी उपाए किए जाएंगे। बादल ने लोगों से राज्य में शांति तथा सौहार्द बनाए रखने को कहा।

वह हालात पर करीब से नजर रखे हुए हैं और राज्य पुलिस प्रमुख को दीना नगर जाने को कहा है।

बादल ने कहा कि गुरदासपुर जिले के नागरिक और पुलिस प्रशासन को भी इलाके में लोगों की सुरक्षा के लिए पर्याप्त कदम उठाने के वास्ते निर्देश जारी किया है।

पुलिस और बेकसूर लोगों पर बर्बर हमले की कड़ी निंदा करते हुए बादल ने कहा कि बहुत कठिनाई से राज्य में बहाल सांप्रदायिक सौहार्द को किसी भी कीमत पर बिगाड़ने नहीं दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय सीमा पर चौकसी बरती जा रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उपमुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की और आश्वस्त किया कि राज्य सरकार घायलों को चिकित्सकीय सुविधा प्रदान करेगी।