पंजाब सरकार बैसाखी बंपर लॉटरी टिकट खरीदने वालों का पैसा लौटाएगी, जानिये वजह...

पंजाब सरकार बैसाखी बंपर लॉटरी टिकट खरीदने वालों का पैसा लौटाएगी. सरकार की तरफ से यह फैसला कोरोना महामारी को देखते हुए लिया गया है.

पंजाब सरकार बैसाखी बंपर लॉटरी टिकट खरीदने वालों का पैसा लौटाएगी, जानिये वजह...

प्रतीकात्मक तस्वीर.

चंडीगढ़:

पंजाब सरकार बैसाखी बंपर लॉटरी टिकट खरीदने वालों का पैसा लौटाएगी. सरकार की तरफ से यह फैसला कोरोना महामारी को देखते हुए लिया गया है. कोरोनावायरस के चलते 12 अप्रैल को बंपर का ड्रॉ रद्द कर दिया गया था. पंजाब राज्य लॉटरी विभाग ने टिकट खरीददारों को सूचित करने के लिए सार्वजनिक नोटिस जारी किया है कि वे संबंधित विक्रेताओं , स्टॉकवालों तथा डाकघरों से अपना पैसा वापस ले सकते हैं. इस बीच विभाग ने राखी बंपर -2020 लांच किया है और इसका ड्रॉ 20 अगस्त को निकलेगा.

बता दें कि पंजाब में सोमवार को कोरोनावायरस संक्रमण से पांच और मरीजों की मौत के साथ ही राज्य में इस घातक वायरस से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 169 हो गई. एक मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, संक्रमण के 208 नए मामलों के साथ ही राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 6,491 तक पहुंच गई. इसके मुताबिक, लुधियाना में तीन लोगों की जबकि संगरुर और मुक्तसर में एक-एक मरीज की मौत हो गई.

नए मामलों में से जालंधर जिले में 84 मामले, लुधियाना में 25, पटियाला में 19, मोहाली में 15, गुरदासपुर में 12, अमृतसर में 11, संगरुर में नौ, फरीदकोट में सात, मुक्तसर में छह, कपूरथला और बठिंडा में पांच-पांच, फतेहगढ़ साहिब में चार, पठानकोट में तीन, जबकि एसबीएस नगर, फिरोजपुर और मनसा में एक-एक मामला सामने आया. बुलेटिन के मुताबिक, इनमें से एक व्यक्ति विदेश से लौटा है जबकि सात अन्य संक्रमितों ने अन्य राज्यों की यात्रा की थी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com