पंजाब : कार से पुलिस मोटरसाइकिल को टक्कर मार कार्बाइन लेकर भागा युवक

लुधियाना-फिरोजपुर मार्ग पर कार सवार एक अज्ञात युवक पुलिस की मोटरसाइकिल को टक्कर मार पीसीआर ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस कर्मी की कार्बाइन (हल्की स्वचालित राइफल) के साथ फरार हो गया.

पंजाब : कार से पुलिस मोटरसाइकिल को टक्कर मार कार्बाइन लेकर भागा युवक

पुलिसवालों को चकमा दे भागा युवक

खास बातें

  • पहले कार सवार ने मारी थी मोटरसाइकिल को टक्कर
  • इसके बाद दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई
  • कार में एक महिला सहित कुछ युवक सवार थे
लुधियाना:

लुधियाना-फिरोजपुर मार्ग पर कार सवार एक अज्ञात युवक पुलिस की मोटरसाइकिल को टक्कर मार पीसीआर ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस कर्मी की कार्बाइन (हल्की स्वचालित राइफल) के साथ फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि दो पुलिसकर्मी सुखबीर सिंह और चेत सिंह मंगलवार शाम गश्त कर रहे थे, तभी थरीके गांव से आ रही एक कार ने उनकी मोटर साइकिल को टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि इसके बाद दोनों पक्षों के बीच कुछ कहा सुनी हुई और इसके बाद कार चालक ने वहां से भागने का प्रयास किया. कार में एक महिला सहित कुछ युवक सवार थे.

पढ़ें: पंजाब में दिनदहाड़े राइस मिल मालिक की हत्या, कैमरे में कैद हुआ हत्याकांड

पुलिस ने बताया कि पीसीआर कर्मियों ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने कार की गति बढ़ा ली. उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों ने कार का पीछा किया. चेत सिंह ने कार्बाइन का हैंडल कार की खिड़की पर मारा, जिससे काबाईन कार में गिर गई. युवक ने कार नहीं रोकी और वह फरार हो गया. पुलिस उपायुक्त आर एन ढोके ने बताया कि जांच जारी है और कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

'आप' नेता भगवंत मान का अमरिंदर सरकार पर हमला, कहा, पंजाब में कानून-व्यवस्था बदतर
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com