NDTV Khabar

अमृतसर के आसपास आतंकी जाकिर मूसा के होने की आशंका, पुलिस ने पोस्टर जारी कर किया चौकन्ना

पंजाब पुलिस को आतंकवादी गतिविधियों का अंदेशा लगते ही अमृतसर में आतंकवादी जाकिर मूसा का पोस्टर जारी कर दिया है. यह पोस्टर शहर भर में कई जगहों पर लगाए गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमृतसर के आसपास आतंकी जाकिर मूसा के होने की आशंका, पुलिस ने पोस्टर जारी कर किया चौकन्ना

पंजाब पुलिस ने आतंकी जाकिर मूसा का पोस्टर जारी किया

खास बातें

  1. पंजाब पुलिस ने जारी किया आतंकी का पोस्टर
  2. आतंकी संगठन का प्रमुख लीडर है जाकिर मूसा
  3. गुरदासपुर एसएसपी ने दिया ये बयान
नई दिल्ली:

पंजाब पुलिस को आतंकवादी गतिविधियों का अंदेशा लगते ही अमृतसर में आतंकी जाकिर मूसा का पोस्टर जारी कर दिया है. यह पोस्टर शहर भर में कई जगहों पर लगाए गए हैं. पोस्टर में बड़े-बड़े अक्षरों में 'वांडेट जाकिर मूसा' लिखा हुआ है. पोस्टर में आतंकी मूसा की 4 अलग-अलग तस्वीरें हैं. पंजाब पुलिस ने जनता को आतंकी गतिविधियों की जानकारी देते हुए अलर्ट रहने को कहा है. पोस्टर में बताया गया है कि आतंकी मूसा, जम्मू कश्मीर के अंसार गजवत उल हिंद आतंकी संगठन का प्रमुख लीडर है.

नोटबंदी नहीं की गई होती, तो भारत की अर्थव्यवस्था ढह जाती : RBI निदेशक एस गुरुमूर्ति

 


पंजाब पुलिस ने आतंकवादी जाकिर मूसा का पोस्टर जारी किया है. गुरदासपुर के एसएसपी स्वर्णदीप सिंह का कहना है कि हमें अमृतसर के आस-पास गतिविधियों की जानकारी मिली. इसलिए हमने जनता को जागरूक करने के लिए पोस्टर रिलीज किए हैं. एसएसपी ने आगे बताया, ''हमने लोगों से अनुरोध किया है कि यदि उनके पास कोई जानकारी हो तो हमें जरूर बताए.''

डीआरआई और सेना ने पाक सीमा से सटे इलाके में बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किए

बता दें, गुरुवार को पंजाब पुलिस को एक आतंकी गतिविधि की भनक लगी थी. पंजाब में पठानकोट जिले के माधोपुर के निकट बंदूक दिखाकर चालक से एसयूवी कार छीनने वाले चार लोग अभी तक फरार हैं. साथ ही पुलिस ने इस घटना में ‘आतंकी दृष्टिकोण' की संभावना को खारिज नहीं किया है. एसयूवी छीनने की घटना मंगलवार रात में उस समय हुई जब एक यात्री की उल्टी की शिकायत पर चालक ने कार रोक दी थी. पंजाब पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को बताया, ‘‘हम उन्हें पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं और जब तक वे पकड़े नहीं जाते हैं तब तक हम आतंकी दृष्टिकोण से इंकार नहीं कर सकते हैं.'' 

आज खुलेंगे सबरीमाला मंदिर के पट : एक्टिविस्ट तृप्ति देसाई पहुंची कोच्चि एयरपोर्ट, धारा-144 लागू, BJP का प्रदर्शन शुरू

संदिग्धों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है. पंजाब पुलिस की खुफिया इकाई की एक जानकारी के मुताबिक राज्य से जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के छह से सात आतंकवादी दिल्ली की ओर जाने की साजिश रच रहे हैं. अधिकारी ने बताया कि कार छीनने के मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। उन्होंने बताया कि सीमावर्ती जिलों पठानकोट, गुरदासपुर, बटाला, अमृतसर (ग्रामीण) और तरण तारन में जवानों को सर्तक रहने और निगरानी बनाए रखने को कहा गया है.

असम में लोगों ने दो संदिग्ध नागा उग्रवादियों को पीट-पीटकर मारा​

टिप्पणियां

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement