पंजाब: व्‍यवसायी ने दिखाया साहस, CBI अफसर बनकर लूट के इरादे से घर पहुंचे दो आरोपियों को पकड़ा

सीबीआई अफसर बनकर घर में घुसे शख्‍स की पहचान राजिंदर कुमार के रूप में हुई है जबकि उसके अन्‍य साथियों के नाम कमलेश, भीम और रवि हैं.

पंजाब: व्‍यवसायी ने दिखाया साहस, CBI अफसर बनकर लूट के इरादे से घर पहुंचे दो आरोपियों को पकड़ा

पकड़े गए दोनों आरोपी

खास बातें

  • घर की तलाशी के बहाने कृषि व्‍यवसायी के घर घुसे थे लुटेरे
  • व्‍यवसायी को शक हुआ तो उन्‍होंने आईकार्ड मांगा
  • लुटेरे ने गन तान दी लेकिन तरसेम लाल ने उसे काबू कर लिया
चंडीगढ़:

पंजाब (Punjab) में एक सशस्‍त्र लूट की कोशिश (Armed loot bid)को उस समय नाकाम कर दिया जब कृषि व्‍यवसायी ने साहस दिखाते हुए उसके घर पहुंचे चार लोगों में से दो को पड़ोसियों की मदद से पकड़ लिया. चारों लुटेरे, सीबीआई अफसर बनकर तलाशी के बहाने घर में घुसे थे. पुलिस के अनुसार, एक लुटेरे के पास से गन छीनने की कोशिश में व्‍यवसायी तरसेम लाल (Businessman Tarsem Lal)को मामूली चोट आई है. पुलिस ने बताया कि तरसेम के फिरोजपुर जिला स्थित घर के बाहर इंतजार कर रहे दो अन्‍य लुटेरे भागने में सफल हो गए. डीएसपी रविंदर सिंह ने कहा, 'हम पकड़े गए दोनों लुटेरों से पूछताछ कर उनके नेटवर्क और इस अंदाज में उन्‍होंने कितने घरों में लूट की घटना को अंजाम दिया है, इस बारे में पता लगाएंगे.' 

ग्रेटर नोएडा में बैंक में बदमाशों ने बंदूक की नोक पर चार लाख रुपये लूटे

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सीबीआई अफसर बनकर घर में घुसे शख्‍स की पहचान राजिंदर कुमार के रूप में हुई है जबकि उसके अन्‍य साथियों के नाम कमलेश, भीम और रवि हैं. आरोपी राजिंदर कुमार ने दावा किया कि वह सीबीआई अफसर है और तरसेम लाल के घर की तलाशी लेना चाहता है. तरसेम का घर सीमा से लगे गुरुहरसहाय में है. तरसेम को आरोपियों का व्‍यवहार संदेहास्‍पद लगा और उसने आईडी कार्ड मांगा, इस पर राजिंदर ने गन निकाल ली लेकिन तरसेम ने बहादुरी दिखाते हुए उसे नियंत्रण में कर लिया और अलॉर्म बजा दिया. अलॉर्म की आवाज सुनकर पड़ोसी मदद के लिए पहुंच गए. दो आरोपियेां को पकड़ लिया गया जब‍कि दो अन्‍य भागने में सफल हो गए. 

Newsbeep

अलीगढ़ में बदमाशों ने लूटे 40 लाख के गहने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com