NDTV Khabar

पुरुलिया मामला: बीजेपी कार्यकर्ता ने टावर से लटक कर की थी आत्महत्या, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दावा

पुरुलिया पुलिस के अनुसार युवक की मौत दम घुटने की वजह से हुई थी. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुला खुलासा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुरुलिया मामला: बीजेपी कार्यकर्ता ने टावर से लटक कर की थी आत्महत्या, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दावा

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. भाजपा ने मृतक को बताया था अपना कार्यकर्ता
  2. बीते कुछ दिनों में दो लोगों के शव मिले
  3. पुलिस ने किया हत्या किए जाने से इनकार
नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में टावर से मिले शव को लेकर पुलिस ने नया खुलासा किया है. पुलिस के अनुसार जिस युवक का शव टावर से लटकता मिला था उसने आत्महत्या की थी. पुरुलिया पुलिस अधीक्षक के अनुसार पोस्टमॉर्टम में आत्महत्या करने का जिक्र किया गया है. पुरुलिया के नव नियुक्त पुलिस अधीक्षक आकाश मघारिया ने कहा कि पांच डॉक्टरों की एक टीम ने कुमार के शव का पोस्टमार्टम किया है. इसके मुताबिक, यह दम घुटने से हुई मौत का मामला है . गौरतलब है कि जिस युवक का शव टावर से लटका मिला था उसकी पहचान दुलाल कुमार के रूप में की गई थी. पश्चिम बंगाल बीजेपी का कहना है कि दुलाल कुमार उसका युवा कार्यकर्ता था. 

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक और शव मिला, होगी CID जांच

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही पुरुलिया इलाके में एक बिजली के खंबे पर युवक का शव लटकता हुआ मिला था. उस समय इसे राजनीतिक हत्या करार दिया गया था. घटना के सामने आने के बाद भाजपा ने बंद का आह्वान किया था. भाजपा द्वारा किए गए 12 घंटे के बंद के आह्वान के बाद जिले में जनजीवन आंशिक रूप से प्रभावित रहा. बीजेपी का दावा है कि मृतक उसका कार्यकर्ता था.

यह भी पढ़ें: ट्रेलर की टक्कर से दो पुलिसकर्मियों समेत वाहन चालक की मौत

पार्टी के कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि युवक की हत्या राजनीति से प्रेरित थी. मालूम हो कि इस घटना से ठीक पहले एक और युवक का शव बलरामपुर जिले में पेड़  से लटका हुआ मिला था. भाजपा ने त्रिलोचन महतो (20) नाम के इस युवक को पार्टी की युवा शाखा का सदस्य बताया था.

टिप्पणियां
VIDEO: पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में युवक का शव मिला.


वहीं राज्य सरकार ने महतो की मौत की सीआईडी जांच का आदेश दिया है. हालांकि भाजपा ने इन घटनाओं को राजनीतिक हत्या बताते हुए इनकी सीबीआई जांच की मांग की है.  (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement