तूतीकोरिन में पिता-पुत्र की मौत के मामले में CCTV फुटेज में पुलिस के दावों पर उठे सवाल

तमिलनाडु के तूतीकोरिन में पुलिस हिरासत में एक पिता और उसके बेटे की मौत की घटना के बाद पुलिस पर यातना देने के आरोप लग रहे हैं. अब इस मामले में CCTV फुटेज सामने आया है.

तूतीकोरिन में पिता-पुत्र की मौत के मामले में CCTV फुटेज में पुलिस के दावों पर उठे सवाल

चेन्नई:

तमिलनाडु के तूतीकोरिन में पुलिस हिरासत में एक पिता और उसके बेटे की मौत की घटना के बाद पुलिस पर यातना देने के आरोप लग रहे हैं. अब इस मामले में CCTV फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में समय 9 बजे के बाद का देखा जा रहा है. हालांकि NDTV फुटेज की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. लेकिन 19 जून की रात के साढ़े सात मिनट के इस फुटेज से पुलिस द्वारा दर्ज किये गए FIR पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. फुटेज में पुलिस के उस दावे पर सवाल खड़े हो रहे हैं जिस में कहा गया था कि दोनों ने पुलिस के साथ अभद्रता की थी.

CCTV में देखा जा रहा है कि जयराज मोबाइल पर बात करते हुए अपनी दुकान के बाहर खड़ा दिखाई देता है.  बाद में उनकी दुकान पर कुछ लोग जमा हो जाते हैं. फिर बेनीक्स को अपने पिता के पीछ, बाहर भागते हुए देखा जाता है. बेनीक्स और कुछ लोग कुछ समय के बाद लौट जाते हैं, जयराज वापस नहीं आता है. जिसके बाद  बेनीक्स बाइक पर बैठ कर कहीं जाता है. पूरे वीडियो फुटेज में कहीं भी दोनों पिता-पुत्र को पुलिस के साथ अभद्रता करता हुए नहीं देखा गया है. 


गौरतलब है कि तूतीकोरिन में पुलिस हिरासत में पिता-पुत्र की मौत के बाद राज्यभर में आक्रोश है. मामले को लेकर राजनीति भी जारी है. इस बीच मद्रास हाईकोर्ट ने मामले में तमिलनाडु पुलिस को समन किया है. हाईकोर्ट ने तमिलनाडु में दो पुलिस अधिकारियों और एक कांस्टेबल को मामले में तलब किया है. पुलिस अधीक्षक सी प्रतापन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डी कुमार और पुलिस कांस्टेबल महाजन को मंगलवार सुबह 10.30 बजे कोर्ट में उपस्थित होने के लिए कहा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com