ऐश्वर्या राय का सारा सामान रखा है थाने में, राबड़ी देवी ने वापस भिजवाया था बहू के मायके

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवार में लड़ाई-झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. चार दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बहू ऐश्वर्या राय का सापा सामान वापस भिजवा दिया.

ऐश्वर्या राय का सारा सामान रखा है थाने में, राबड़ी देवी ने वापस भिजवाया था बहू के मायके

थाने में रखा है ऐश्वर्या राय का सामान

खास बातें

  • लालू परिवार में खत्म नहीं हो रहा है झगड़ा
  • कुछ दिन पहले ऐश्वर्या ने दर्ज कराया था मारपीट का केस
  • थाने में रखा है सारा सामान
पटना:

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवार में लड़ाई-झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. चार दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बहू ऐश्वर्या राय का सापा सामान वापस भिजवा दिया. जिसे ऐश्वर्या के मायके वालों ने लेने से मना कर दिया. उल्टे उनके पिता चंद्रिका राय ने इस पर शास्त्री नगर थाने में एक मामला दर्ज कराया. जिसके बाद सारा सामान थाने में रखा है. गौरतलब है कि इसी महीने ऐश्वर्या ने पटना के एक थाने में पूर्व मुख्यमंत्री और अपनी सास राबड़ी देवी, ननद मीसा भारती और पति पर प्रताड़ित करने तथा मारपीट करने के आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज कराई है. ऐश्वर्या ने महिला थाने में दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि रात को राबड़ी देवी के आवास 10 सर्कुलर रोड में उनके साथ मारपीट की गई और उन्हें घसीटकर घर से बाहर निकाल दिया गया.  इसकी पुष्टि करते हुए महिला थाने की प्रभारी आरती कुमारी ने बताया कि ऐश्वर्या की ओर से मिली शिकायत की जांच प्रारंभ कर दी गई है. उन्होंने कहा, 'दर्ज प्राथमिकी में राबड़ी देवी, मीसा भारती, तेज प्रताप और दो सुरक्षाकर्मियों को आरोपी बनाया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.' बता दें, लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच अदालत में तलाक का मामला लंबित है.

kkb3m73

पटना में राबड़ी आवास से कथित तौर पर निकाले जाने के बाद ऐश्वर्या ने पत्रकारों को बताया कि उनकी सास ने उनके बाल नोचे और जमकर पिटाई की. इसके बाद एक महिला पुलिसकर्मी की मदद से उसे घसीटकर घर से बाहर निकाल दिया गया. ऐश्वर्या ने कहा, "राबड़ी देवी के परिवार द्वारा साक्ष्य मिटाने के लिए मेरा मोबाइल फोन भी छीन लिया गया. साथ ही सारा सामान रखकर घर से बाहर निकाल दिया.' 

4jukvnqg

ऐश्वर्या के पिता पूर्व मंत्री चंद्रिका राय भी इस मामले में आक्रोशित नजर आए. उन्होंने कहा कि अब लालू परिवार को एक्सपोज किया जाएगा. उन्होंने इस मामले में राजनीतिक लड़ाई लड़ने की बात करते हुए कहा कि जो लोग अपने घर में महिला की इज्जत नहीं कर सकते, वे अन्य लोगों की क्या इज्जत करेंगे? इसके बाद चंद्रिका राय के समर्थकों ने राबड़ी आवास के बाहर जमकर हंगामा किया और लालू परिवार के खिलाफ नारेबाजी की. 

8oqf904o
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com