NDTV Khabar

बीजेपी संगठनात्मक चुनाव की देखरेख से जुड़ी समिति के अध्यक्ष बनाये गए राधा मोहन सिंह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी की संगठनात्मक चुनाव की देखरेख करने वाली समिति का प्रभारी वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह को बनाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी संगठनात्मक चुनाव की देखरेख से जुड़ी समिति के अध्यक्ष बनाये गए राधा मोहन सिंह

समझा जाता है कि भाजपा का संगठनात्मक चुनाव अगले महीने शुरू होगा

नई दिल्ली:

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी की संगठनात्मक चुनाव की देखरेख करने वाली समिति का प्रभारी वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह को बनाया है. भाजपा की विज्ञप्ति के अनुसार, राधा मोहन सिंह का सहयोग सांसद विनोद सोनकर, पूर्व सांसद हंसराज अहीर और कर्नाटक से पार्टी विधायक सी टी रवि करेंगे. सिंह पार्टी के राष्ट्रीय सदस्यता प्रभारी के अलावा राष्ट्रीय अनुशासन समिति में भी रह चुके हैं. 

बीजेपी सांसद सत्यपाल सिंह ने डार्विन को फिर कटघरे में खड़ा किया, कहा- हम बंदरों की नहीं, ऋषियों की संतान

वह बिहार से भाजपा सांसद है और नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली पहली सरकार में वे कृषि मंत्री थे. समझा जाता है कि भाजपा का संगठनात्मक चुनाव अगले महीने शुरू होगा जब पार्टी का सदस्यता अभियान समाप्त हो जायेगा. ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि केंद्र में मंत्री बनने के बाद पार्टी अध्यक्ष अमित शाह राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद छोड़ सकते हैं . 


टिप्पणियां

इनपुट- भाषा

Video: बीजेपी में शामिल हुए नीरज शेखर ने बताई सपा छोड़ने की वजह



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement