NDTV Khabar

2019 में लोकसभा चुनाव हारेंगे राहुल और सोनिया: भाजपा

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी अगले लोकसभा चुनाव में अपनी सीट भी नहीं बचा पाएंगे. इसकी एक वजह उनके प्रति लोगों की बढ़ती  नाराजगी है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
2019 में लोकसभा चुनाव हारेंगे राहुल और सोनिया: भाजपा

राहुल गांधी फाइल फोटो

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी ने 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है. भाजपा के अनुसार कांग्रेस पार्टी अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को हारने वाली है. भाजपा के प्रवक्ता अनिल बलुनी ने यह दावा किया. उन्होंने कहा कि भाजपा को अलगे चुनाव में कोई नहीं हरा सकता है. गौरतलब है कि वह राहुल गांधी के उस दावे के जवाब में बोल रहे थे जिसमें राहुल ने पीएम मोदी के वाराणसी से हारने की बात कही थी. भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी अगले लोकसभा चुनाव में अपनी सीट भी नहीं बचा पाएंगे. इसकी एक वजह उनके प्रति लोगों की बढ़ती  नाराजगी है. 

यह भी पढ़ें:  कर्नाटक चुनाव : कांग्रेस नेता ने सुबह पार्टी छोड़ी, शाम को फिर शामिल हुए

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को मोदी की चिंता की जगह  2019 में अपने और सोनिया गांधी के चुनावी भविष्य की चिंता करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि आज की परिस्थितियों को देखते हुए राहुल और उनकी मां सोनिया गांधी अपनी अपनी सीटें भी नहीं बचा पाएंगे.


टिप्पणियां

VIDEO: चुनाव को लेकर तैयारी तेज.

इसकी एक बड़ी वजह यह है कि उन्होंने अपने क्षेत्र के लिए कुछ खास नहीं किया है. इस वजह से वहां की जनता में इनके खिलाफ काफी गुस्सा है. (इनपुट भाषा से)  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement