यह ख़बर 16 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

राहुल का प्रधानमंत्री बनना देश का दुर्भाग्य होगा : भाजपा

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद लालजी टंडन ने बुधवार को कांग्रेस के 'युवराज' राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कि यदि वह प्रधानमंत्री बने तो देश का सबसे बड़ा दुर्भाग्य होगा।
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद लालजी टंडन ने बुधवार को कांग्रेस के 'युवराज' राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कि यदि वह प्रधानमंत्री बने तो देश का सबसे बड़ा दुर्भाग्य होगा।

राजधानी स्थित अपने आवास पर एक कार्यक्रम के दौरान मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए उन्होंने यह बातें कही। कांग्रेस के साथ ही उन्होंने सूबे की समाजवादी पार्टी की सरकार पर भी जमकर हमला बोला।

टंडन ने कहा, राहुल का प्रधानमंत्री बनना देश का दुर्भाग्य होगा, क्योंकि आज पाकिस्तान बार-बार आखें दिखा रहा है। कल इटली भी कहने लगेगा कि भारत में उसका हिस्सा है।

भारत और पाकिस्तान के बीच नियंत्रण रेखा पर जारी तनाव के बारे में टंडन ने कहा, पाकिस्तान की सेना पर वहां की सरकार का नियंत्रण नहीं रह गया है, लेकिन हमे हमारी सेना पर नाज है।

सूबे की सपा सरकार पर निशाना साधते हुए टंडन ने कहा कि केवल राजधानी लखनऊ में ही पिछले 24 घंटों के दौरान महिलाओं के साथ उत्पीड़न संबंधी 26 घटनाएं समाचार पत्रों में प्रकाशित हुई हैं। सपा के शासन में सूबे में जंगल राज कायम हो गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह के नियंत्रण में सपा के मंत्री नहीं रह गए हैं, क्योंकि खुद मुलायम में उन्हें बाहर निकालने की हिम्मत नहीं है। यदि उनमें साहस है तो मंत्रिमंडल में शामिल उन मंत्रियों को हटाएं, जिनके ऊपर दुष्कर्म के आरोप हैं।