NDTV Khabar

राहुल द्रविड़ को पोंजी कंपनियों ने लगाया करोड़ों का चूना

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने बेंगलुरु एक कंपनी के खिलाफ चार करोड़ रुपये के कथित धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है.

232 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल द्रविड़ को पोंजी कंपनियों ने लगाया करोड़ों का चूना

राहुल द्रविड़ की फाइल फोटो

खास बातें

  1. द्रविड़ ने एक कंपनी के खिलाफ 4 करोड़ की कथित धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया
  2. द्रविड़ शिकायत दर्ज कराने वाले पहले इंसान है
  3. पुलिस ने इस मामले मेें पूर्व खेल पत्रकार समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया
बेंगलुरु :

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने बेंगलुरु एक कंपनी के खिलाफ चार करोड़ रुपये के कथित धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. सदाशिवनगर के पुलिस निरीक्षक नवीन ने कहा, ‘‘ द्रविड़ ने दो दिन पहले विक्रम इंवेस्टमेंट कंपनी के खिलाफ चार करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है.’’ 

बेंगलुरु: निवेशकों को चूना लगाने के मामले में पूर्व पत्रकार सहित 5 गिरफ्तार

कुछ रिपोर्टों के मुताबिक कंपनी ने कई खिलाड़ियों और दूसरे सितारों को चूना लगाया है लेकिन द्रविड़ शिकायत दर्ज कराने वाले पहले इंसान है. पुलिस ने विक्रम इंवेस्टमेंट कंपनी के माध्यम से कई लोगों से कथित तौर पर करोड़ो रुपये ठगने के मामले में दो सप्ताह पहले पांच लोगों को गिरफ्तार किया था जिसमें एक पूर्व खेल पत्रकार भी शामिल था.


टिप्पणियां

द्रविड ने अपनी शिकायत में आरोप लगया कि उन्होंने अधिक रिटर्न मिलने के आश्वासन पर 2014 में कंपनी में 20 करोड़ रुपये निवेश किये लेकिन उन्हें मूल निवेश से अभी तक चार करोड़ रुपये वापस नहीं मिले.

नवीन ने कहा, ‘‘ द्रविड़ को 16 करोड़ रुपये वापस मिल गये, लेकिन उन्हें अभी तक बाकी के चार करोड़ रुपये नहीं मिले. क्रिकेटर ने इस संबंध में सारे कागजात जमा कर दिये है.’’ 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement