NDTV Khabar

राहुल गांधी बोले- PM मोदी ने 'गब्बर सिंह' की पूरी टीम कर्नाटक चुनाव में झोंक दी

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्दनेजर औरद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर पलटवार किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी बोले- PM मोदी ने 'गब्बर सिंह' की पूरी टीम कर्नाटक चुनाव में झोंक दी

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. राहुल गांधी ने औरद में चुनावी सभा को किया संबोधित.
  2. राहुल ने कहा कि पीएम मोदी सिर्फ मेरे बारे में बात करते हैं.
  3. मोदी के पास बोलने को कुछ नहीं है.
नई दिल्ली:

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्दनेजर औरद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर पलटवार किया और कहा कि नीरव मोदी से लेकर अमित शाह के बेटे की कंपनी पर पीएम मोदी ने एक बार भी कुछ नहीं बोला. उन्होंने कहा कि मेरी जितनी बुराई करनी है करो. मेरा जितना मजाक बनाना है बनाओ, मगर मेरे सवालों का जवाब दो. राहुल गांधी ने कहा कि मैंने कभी पीएम  मोदी पर निजि हमले नहीं किए.

राहुल गांधी बोले, मैं 'भाजपा मुक्त भारत' नहीं चाहता

राहुल ने कहा कि गब्बर सिंह की पूरी टीम कर्नाटक चुनाव में झोकी दी है बीजेपी ने. रेड्डी ब्रदर्स भी अब चुनाव में उतर गये हैं. राहुल ने कहा कि मोदी जी कर्नाटक में आते हैं तो उनके पास कुछ बोलने को नहीं होता.इसलिए वह सिर्फ मेरे ऊपर हमले बोलते हैं और मेरे बारे में बोलते रहते हैं. अमित शाह ने खुद कहा है कि कर्नाटक की सरकार हिंदुस्तान में सबसे बेहतर सरकार है. बीजेपी और पीएम मोदी के पास कुछ कहने को नहीं है. न वो किसानों के बारे में, सड़कों, लड़कियों की शिक्षा के बारे में बीजेपी के पास बोलने को कुछ नहीं है. 

कुलबर्गी में पीएम मोदी ने कहा: कर्नाटक मई की गर्मी बर्दाश्त कर सकता है, लेकिन कांग्रेस की सरकार नहीं


राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी आप हम सबके बड़े हैं, आप प्रधानमंत्री हैं आपको यह भाषा शोभा नहीं देती. आप युवाओं को बताएं कि उन्हें कैसे रोजगार मिलेगा, आप दुकानदारों को बताएं कि जीएसटी से उनका भला कैसे होगा. मगर आपको सिर्फ मेरे बारे में बोलने आता है. नोटबंदी से जो नुकसान हुआ, उसकी भारपाई कैसे होगी, आप ये बताएं.

टिप्पणियां

राहुल ने कहा कि पीएम मोदी जी ऐसा बोलिये जिससे लगे कि आदमी में वजन है. दुनिया में लोग ये कहे कि भारत के प्रधानमंंत्री ने जो कहा है उसमें सच्चाई है. पीएम मोदी ने 15 लाख रुपये देने के बादले उन्होंने 15 लोगों को मदद की, जिसमें रेड्डी ब्रदर्स शामिल हैं. 

VIDEO: बड़ी खबर : कर्नाटक के रण में उतरे पीएम मोदी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement