NDTV Khabar

Lovely University के छात्रों को लेक्चर देने के लिए पीएम मोदी संसद से भाग गए: राफेल पर राहुल गांधी

गुरुदास में रैली को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (एलपीयू) में भारतीय विज्ञान कांग्रेस (Bhartiya Vigyan Congress) के 106वें सत्र का उद्घाटन करेंगे और इसदौरान छात्रों को संबोधित भी करेंगे. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Lovely University के छात्रों को लेक्चर देने के लिए पीएम मोदी संसद से भाग गए: राफेल पर राहुल गांधी

राफेल पर राहुल गांधी ने फिर किया ट्वीट

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल सौदे को लेकर लगातार मोदी सरकार पर हमलावर दिख रहे हैं. लोकसभा में राफेल के मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी को 20 मिनट के लिए बहस करने की चुनौती देने के बाद राहुल गांधी पीएम मोदी को वहां घेरने की कोशिश कर रहे हैं, जहां वह छात्रों को संबोधित करेंगे. बता दें कि गुरुदास में रैली को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (एलपीयू) में भारतीय विज्ञान कांग्रेस (Bhartiya Vigyan Congress) के 106वें सत्र का उद्घाटन करेंगे और इसदौरान छात्रों को संबोधित भी करेंगे. 

अरुण जेटली का राहुल गांधी पर हमला: 'आपातकाल की तानाशाह' के पोते ने दिखाया अपना असली DNA, छद्म उदारवादी चुप क्यों हैं?

राहुल गांधी ने ट्वीट किया- ऐसा लगता है कि हमारे पीएम संसद और अपनी खुद की खुली किताब राफेल परीक्षा से भाग गए हैं और इसके बजाय आज वे छात्रों को पंजाब में लवली यूनिवर्सटी  संबोधित करेंगे. मैं वहां के छात्रों से  सम्मानपूर्वक अनुरोध करता हूं कि उनसे मेरे द्वारा कल पूछे गए 4 प्रश्नों के जवाब देने के लिए कहें. #RafaleScam'.
 


बता दें कि राहुल गांधी ने राफेल के मुद्दे पर कल पीएम मोदी से चार सवाल पूछे थे. राहुल ने ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा, 'कल संसद में प्रधानमंत्री 'ओपेन बुक राफेल डील एग्जाम' का सामना करेंगे. सवाल पहले से पता हैं: 1. वायुसेना को 126 विमानों की जरूरत थी तो सिर्फ 36 विमानों का सौदा क्यों? 2. विमान की कीमत 526 करोड़ रुपए की बजाय 1,600 करोड़ रुपये क्यों की गई? 4. एचएएल की बजाय ए ए (अनिल अंबानी) को ठेका क्यों दिया गया? क्या वह परीक्षा के लिए आएंगे ? या किसी प्रतिनिधि को भेज देंगे?'  हालांकि, बाद में उन्होंने तीसरा सवाल भी पूछा, 'मोदी प्लीज बताइए, पर्रिकर जी ने अपने बेडरूम में राफेल की फाइल क्यों रखी हुई है और इस फाइल में क्या जानकारी है.'

राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछे 4 सवाल लेकिन तीसरा गायब. यूजर ने पूछा- मोदी और अंबानी ने किडनैप कर लिया क्या?

टिप्पणियां

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) गुरुवार को पंजाब के गुरदासपुर (Gurdaspur)शहर में एक रैली को संबोधित करेंगे. यह लोकसभा चुनाव (Loksabha Election)से पहले 100 रैलियां आयोजित करने केभारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के अभियान का हिस्सा है. मोदी ने पंजाब में शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) व भाजपा गठबंधन के लिए चुनावी अभियान की शुरुआत की है. गुरदासपुर लोकसभा सीट पर अक्टूबर 2017 में हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने जीत दर्ज की थी. पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ लोकसभा में गुरदासपुर का प्रतिनिधित्व करते हैं. भाजपा पंजाब इकाई के अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक ने कहा, 'हमने रैली के लिए विस्तृत व्यवस्था की है. प्रधानमंत्री मोदी ने पंजाबियों और सिखों के हित के लिए कई कदम उठाए हैं. गुरदासपुर में एक मेगा रैली होने जा रही है.'

VIDEO: राहुल गांधी का सरकार पर हमला 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सपना चौधरी के डांस का फिर चला जादू, वायरल हुआ धमाकेदार Video

Advertisement