NDTV Khabar

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी आज तिहाड़ जेल में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से मिलेंगे

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व उनकी बहन व पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार सुबह तिहाड़ जेल में पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम से मुलाकात करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी और प्रियंका गांधी आज तिहाड़ जेल में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से मिलेंगे

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम तिहाड़ जेल में बंद हैं.

नई दिल्ली:

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व उनकी बहन व पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार सुबह तिहाड़ जेल में पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम से मुलाकात करेंगे. पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार, राहुल व प्रियंका सुबह करीब 9 बजे चिदंबरम से मुलाकात करेंगे. चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तारी के बाद से तिहाड़ जेल में रखा गया है. राहुल व प्रियंका की यह मुलाकात, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की चिदंबरम से जेल में मुलाकात के करीब एक महीने बाद होगी.

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- चुनावी बॉन्ड 'दशक का सबसे बड़ा घोटाला'

पार्टी नेताओं के अनुसार, चिदंबरम का वजन बीते तीन महीने में 10 किलो से ज्यादा कम हो गया है. वह कई बीमारियों से भी पीड़ित हैं. चिदंबरम द्वारा आईएनएक्स मीडिया को विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड (एफआईपीबी) की मंजूरी दिए जाने की केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) व प्रवर्तन निदेशालय (ED) जांच कर रहे हैं. चिदंबरम ने वित्त मंत्री रहने के दौरान एफआईपीबी की यह मंजूरी दी.


टिप्पणियां

आंकड़े छिपाने के आरोपों पर पी चिदंबरम ने साधा मोदी सरकार पर निशाना

चिदंबरम को सीबीआई द्वारा 21 अगस्त को गिरफ्तार किया गया और फिर 5 सितंबर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उन्हें बाद में आईएनएक्स मीडिया मामले में धनशोधन के संबंध में ईडी द्वारा गिरफ्तार किया गया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement