राहुल गांधी और प्रियंका गांधी आज तिहाड़ जेल में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से मिलेंगे

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व उनकी बहन व पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार सुबह तिहाड़ जेल में पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम से मुलाकात करेंगे.

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी आज तिहाड़ जेल में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से मिलेंगे

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम तिहाड़ जेल में बंद हैं.

नई दिल्ली:

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व उनकी बहन व पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार सुबह तिहाड़ जेल में पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम से मुलाकात करेंगे. पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार, राहुल व प्रियंका सुबह करीब 9 बजे चिदंबरम से मुलाकात करेंगे. चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तारी के बाद से तिहाड़ जेल में रखा गया है. राहुल व प्रियंका की यह मुलाकात, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की चिदंबरम से जेल में मुलाकात के करीब एक महीने बाद होगी.

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- चुनावी बॉन्ड 'दशक का सबसे बड़ा घोटाला'

पार्टी नेताओं के अनुसार, चिदंबरम का वजन बीते तीन महीने में 10 किलो से ज्यादा कम हो गया है. वह कई बीमारियों से भी पीड़ित हैं. चिदंबरम द्वारा आईएनएक्स मीडिया को विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड (एफआईपीबी) की मंजूरी दिए जाने की केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) व प्रवर्तन निदेशालय (ED) जांच कर रहे हैं. चिदंबरम ने वित्त मंत्री रहने के दौरान एफआईपीबी की यह मंजूरी दी.

आंकड़े छिपाने के आरोपों पर पी चिदंबरम ने साधा मोदी सरकार पर निशाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चिदंबरम को सीबीआई द्वारा 21 अगस्त को गिरफ्तार किया गया और फिर 5 सितंबर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उन्हें बाद में आईएनएक्स मीडिया मामले में धनशोधन के संबंध में ईडी द्वारा गिरफ्तार किया गया.