राहुल और प्रियंका गांधी की दिल्ली में चुनावी रैली, BJP और AAP को लिया निशाने पर

दिल्ली विधानसभा चुनाव अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है, सभी सियासी दल प्रचार अभियान में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं.

राहुल और प्रियंका गांधी की दिल्ली में चुनावी रैली, BJP और AAP को लिया निशाने पर

दिल्ली के संगम विहार में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने की रैली

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है, सभी सियासी दल प्रचार अभियान में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. पार्टियों के सीनियर लीडर चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने आज दिल्ली के संगम विहार में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. रैली के दौरान प्रियंका गांधी के निशाने पर भारतीय जनता पार्टी रही और अरविंद केजरीवाल रहे. प्रियंका गांधी ने बीजेपी शासित प्रदेशों के आंकड़े पेश करते हुए कहा कि ये लोग (बीजेपी नेता) दिल्ली में आकर शिक्षा और स्वास्थ्य की बात करते हैं. 

अनुराग ठाकुर के फिर विवादित बोल, कहा - 11 फरवरी को चुनाव नतीजे आते-आते शाहीन बाग भी साफ होना शुरू हो जाएगा

वहीं अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस के कार्यकाल में बने कामों पर रंगाई पुताई कराकर कहते हैं कि यह काम हमने किया. प्रियंका गांधी ने कहा कि दिल्ली में स्कूल शीला दीक्षित के कार्यकाल में बने, मेट्रो उनके कार्यकाल में बनी लेकिन आज उसका श्रेय आम आदमी पार्टी लेने की कोशिश कर रही है.  

प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल को एक साथ निशाने पर लेते हुए कहा कि पीएम प्रचार में करोड़ों रूपये लगाते हैं, केजरीवाल भी उनसे कोई ज्यादा पीछे नहीं हैं, तो सवाल उठता है कि यदि काम बोल रहा है तो प्रचार की जरूरत क्या है? 

Video:बीजेपी के पक्ष में माहौल से विपक्षियों की उड़ी नींद: पीएम मोदी

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com