NDTV Khabar

कांग्रेस की कमान राहुल के हाथ और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में आमिर का धांसू लुक, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

गुजरात चुनाव के भागम-भाग के बाद राहुल गांधी ने सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह और अन्य कांग्रेसी नेताओं की मौजूदगी में औपचारिक रूप से कांग्रेस की कमान अपने हाथ में ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस की कमान राहुल के हाथ और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में आमिर का धांसू लुक, दिन भर की 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली: गुजरात चुनाव के भागम-भाग के बाद राहुल गांधी ने सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह और अन्य कांग्रेसी नेताओं की मौजूदगी में औपचारिक रूप से कांग्रेस की कमान अपने हाथ में ली. वहीं, रायबरेली से सोनिया के चुनाव लड़ने पर जारी अटकलों के बीच प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि रायबरेली से वो चुनाव नहीं लड़ेंगी बल्कि उनकी मां ही लड़ेंगी. आगे उन्होंने कहा मां से मजबूत महिला नहीं देखी. इधर, कोयला घोटाले में मधु कोड़ा सहित चार लोगों को 3-3 साल की सजा सुनाई गई है साथ ही कंपनी विसुल पर 50 लाख का जुर्माना लगाया गया है. फिल्म् 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में आमिर के लूक से पर्दा उठ चुका है और उनकी पहली तस्वीर हैरान करने वाली है. हाल ही में एक-दूसरे के हुए जहीर और सागरिका अभी हनीमून पर हैं और उनकी फिर से हनीमून की फोटो सबके सामने आई है. 

1. राहुल गांधी ने संभाली कांग्रेस की कमान, सोनिया गांधी ने दिया भावुक भाषण
 
rahul gandhi

सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह  सहित कांग्रेस के सभी नेताओं की मौजूदगी में राहुल गांधी ने कांग्रेस की कमान संभाल ली है. इस मौके पर राहुल गांधी ने कहा कि वह आग लगाते हैं हम बुझाते हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप युवा हो बुजुर्ग हो हम आपको दिल से प्यार करेंगे. हम आने वाले समय में पार्टी को युवाओं की पार्टी बनाएंगे. राहुल ने कहा कि हम बीजेपी में भी अपने भाई और बहन देखते हैं चाहे हमारे उनके वैचारिक मतभेद रहे हों. इस मौके पर राहुल ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि पीएम देश को पीछे ले जा रहे हैं. 

2. EXCLUSIVE : प्रियंका वाड्रा ने नकारी रायबरेली से चुनाव लड़ने की बात, कहा- मां से मजबूत महिला नहीं देखी
 
priyanka gandhi

राहुल गांधी  के कांग्रेस की कमान संभालने के बाद उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने एनडीटीवी से खास बातचीत में कहा है कि कि उन्होंने अपनी मां सोनिया गांधी से मजबूत महिला कभी नहीं देखा है. वहीं रायबरेली सीट से खुद की दावेदारी की बात को सिरे से खारिज कर दिया है. प्रियंका ने कहा, 'रायबरेली से मेरे चुनाव लड़ने का सवाल ही नहीं है, मेरी मां ही वहां से चुनाव लड़ेंगी. इस मौके पर प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा ने भी राहुल को बधाई दी है.

3. कोयला घोटाला: मधु कोड़ा सहित चार लोगों को 3-3 साल की सजा, कंपनी विसुल पर 50 लाख का जुर्माना
 
madhu koda

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा को कोयला घोटाले में सजा सुना दी गयी है. यह आदेश दिल्ली की पटियाला हाउस स्थित सीबीआई की विशेष अदालत में जस्टिस भरत पराशर ने सुनाया है. राज्य के तत्कालीन मुख्य सचिव एके बसु कोड़ा के सहयोगी विजय जोशी केंद्रीय कोयला सचिव एचसी गुप्ता को भी 3-3 साल की सज़ा सुनाई गई है, जबकि कंपनी विसुल पर 50 लाख का जुर्माना लगाया गया है. इन सब पर इल्जाम है कि साल 2007 में हुए कोयला घोटाले के वक्त इन लोगों ने अपने पदों का दुरुपयोग किया था. इनके खिलाफ बहुचर्चित कोयला घोटाले में कोलकाता की कंपनी विनी आयरन एंड स्टील उद्योग लिमिटेड (विसुल) को गलत तरीके से राजहरा नॉर्थ कोल ब्लॉक आवंटित करने का आरोप है. राजहरा झारखंड के पलामू में है.

टिप्पणियां
4. जहीर-सागरिका की ये हनीमून फोटोज़ देख आप भी पैक कर लेगें बैग
 
zaheer

एक्ट्रेस सागरिका घाटगे और क्रिकेटर जहीर खान मालदीव में अपना हनीमून मना रहे हैं. दोनों ही अपने सोशल अकाउंट्स पर हॉलीडे पिक्चर शेयर कर रहे हैं. आपको बता दें सागरिका और जहीर खान ने 23 नवम्बर को कोर्ट मैरिज की और 27 नवम्बर को मुंबई के ताज महल पैलेस में ग्रैंड रिसेप्शन दिया. ये दोनों लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे. कोर्ट मैरिज से पहले जहीर खान ने 24 अप्रैल को सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की घोषणा की थी. 

5. LEAKED: 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में आमिर के LOOK का हुआ खुलासा, सामने आई PHOTO
 
aamir khan

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग में बिजी हैं. थाईलैंड में आमिर खान के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी शूटिंग के लिए पहुंच चुके हैं. इंस्टाग्राम पर 'aamirkhanace' अकाउंट पर आमिर खान की एक फोटो लीक हुई है. जिसमें वह एक खाट पर लेटे हुए हैं और बगल में एक औरत बड़े कड़ाही में कुछ पकाते हुए दिख रही हैं. आमिर के लुक को देखा जाए तो बड़ी-बड़ी मूछ और दाढ़ी रखा हुआ है. इसके अलावा उन्होंने ग्रे कलर का कुर्ता और काले रंग का पाजामा पहना हुआ है. खाट पर ठाठ लगा कर बैठे आमिर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह काफी बोल्ड लुक में नजर आने वाले हैं.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement