NDTV Khabar

शाह जैसे लोगों को बेनकाब करने का तरीका अलग होता है: राहुल

राहुल ने ट्वीट किया कि भारतीय बेहद समझदार होते हैं. भाजपा के लोग समेत अधिकतर भारतीय अमित शाह की सच्चाई जानते हैं. ऐसे लोगों को बेनकाब करने का सच का अपना तरीका होता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाह जैसे लोगों को बेनकाब करने का तरीका अलग होता है: राहुल

राहुल गांधी की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

न्यायाधीश बीएच लोया की मौत पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा प्रमुख अमित शाह की गुरुवार को आलोचना की. राहुल गांधी ने कहा कि उन जैसे लोगों को बेनकाब करने का सच का अपना तरीका होता है. गौरतलब है कि न्यायाधीश लोय की मौत की स्वतंत्र जांच की मांग को लेकर शीर्ष न्यायालय में दायर की गई याचिकाओं के पीछे सत्तारूढ़ पार्टी ने राहुल का अदृश्य हाथ होने का आरोप लगाया है.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: जज लोया केस पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस ने उठाए दस सवाल


राहुल ने ट्वीट किया कि भारतीय बेहद समझदार होते हैं. भाजपा के लोग समेत अधिकतर भारतीय अमित शाह की सच्चाई जानते हैं. ऐसे लोगों को बेनकाब करने का सच का अपना तरीका होता है. गौरतलब है कि शीर्ष न्यायालय ने न्यायाधीश लोया की मौत की स्वतंत्र जांच की मांग करने वाली याचिकाओं को गुरुवार खारिज कर दिया. वह सोहराबुद्दीन शेख फर्जी मुठभेड़ मामले की सुनवाई कर रहे थे, जिसमें शाह कभी आरोपी थे और बाद में उन्हें आरोपमुक्त कर दिया गया था. ( इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement