शाह जैसे लोगों को बेनकाब करने का तरीका अलग होता है: राहुल

राहुल ने ट्वीट किया कि भारतीय बेहद समझदार होते हैं. भाजपा के लोग समेत अधिकतर भारतीय अमित शाह की सच्चाई जानते हैं. ऐसे लोगों को बेनकाब करने का सच का अपना तरीका होता है.

शाह जैसे लोगों को बेनकाब करने का तरीका अलग होता है: राहुल

राहुल गांधी की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

न्यायाधीश बीएच लोया की मौत पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा प्रमुख अमित शाह की गुरुवार को आलोचना की. राहुल गांधी ने कहा कि उन जैसे लोगों को बेनकाब करने का सच का अपना तरीका होता है. गौरतलब है कि न्यायाधीश लोय की मौत की स्वतंत्र जांच की मांग को लेकर शीर्ष न्यायालय में दायर की गई याचिकाओं के पीछे सत्तारूढ़ पार्टी ने राहुल का अदृश्य हाथ होने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें: जज लोया केस पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस ने उठाए दस सवाल

राहुल ने ट्वीट किया कि भारतीय बेहद समझदार होते हैं. भाजपा के लोग समेत अधिकतर भारतीय अमित शाह की सच्चाई जानते हैं. ऐसे लोगों को बेनकाब करने का सच का अपना तरीका होता है. गौरतलब है कि शीर्ष न्यायालय ने न्यायाधीश लोया की मौत की स्वतंत्र जांच की मांग करने वाली याचिकाओं को गुरुवार खारिज कर दिया. वह सोहराबुद्दीन शेख फर्जी मुठभेड़ मामले की सुनवाई कर रहे थे, जिसमें शाह कभी आरोपी थे और बाद में उन्हें आरोपमुक्त कर दिया गया था. ( इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com