राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बीच ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बोला हमला, कहीं ये बात...

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरों के बीच विपक्षी नेताओं की तरफ से सरकार पर हमले तेज हो गये हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद पर हमला बोला है.

राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बीच ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बोला हमला, कहीं ये बात...

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • भारत में बढ़ा करोनावायरस का खतरा
  • राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री पर बोला हमला
  • दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने की बैठक
नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरों के बीच विपक्षी नेताओं की तरफ से सरकार पर हमले तेज हो गये हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र पर हमला बोला है. उन्होंने लिखा है कि जब भारत आपातकाल का सामना कर रहा है तब अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स को लेकर समय बर्बाद करने से बचें. कोरोना वायरस की चुनौती से निपटने पर हम भारतीयों को ध्यान देना चाहिए. साथ ही उन्होंने एक वीडियों भी अपलोड किया है जिसमें सरकार की जिम्मेदारी को बताया गया है.

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के दो नए केस सामने आए हैं. इनमें से एक दिल्ली और दूसरा तेलंगाना से सामने आया है. दोनों केस में कोरोना वायरस (Coronavirus) की पुष्टि हुई है, दोनों मरीज़ों को आइसोलेशन में रखा गया. बताया जा रहा है कि दिल्ली में जिस शख्स में कोरोना की जांच पॉजीटिव आई है वह हाल ही इटली का दौरा करके आया था, जबकि तेलंगाना में कोरोना पॉजिटिव शख्स दुबई की यात्रा करके आया था.

कोरोना वायरस के दो नए मामले सामने आने के बाद PM मोदी ने कहा, 'घबराने की जरूरत नहीं'

दुनिया के कई देशों में कोरोना पीड़ितों की मौत होने लगी है. चीन के बाहर ईरान और इटली में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. इन दोनों देशों में कोरोना से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है. स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने आज इस बारे में प्रेस कॉन्फ़्रेंस कर जानकारी दी. डॉ. हर्षवर्धन ने एक हेल्‍पलाइन नंबर भी जारी किया जो है 011-23978046. इसमें 10 डेडिकेटेड लाइन्स हैं और अभी तक 6300 कॉल्स आई हैं. एक मेल आईडी भी जारी की गई है, ncov2019@gmail.com. इस पर जानकारी के लिए 900 मेल आए हैं.

विधानसभा में BJP विधायक ने किया दावा: गोमूत्र, गोबर से हो सकता है कोरोना वायरस का इलाज

इधर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए सरकार की तैयारियों को लेकर मंगलवार तीन बजे स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन और अन्य शीर्ष अधिकारियों की इमरजेंसी बैठक बुलाई. अधिकारियों ने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस के एक मामले की सोमवार को पुष्टि होने के बाद यह बैठक बुलाई गई है. उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव विजय कुमार देव और स्वास्थ्य मंत्रालय के शीर्ष अधिकारी बैठक में मौजूद रहेंगे और सरकार को तैयारियों के बारे में बताएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: रवीश कुमार का प्राइम टाइम :कोरोना वायरस ने दी दिल्ली में दस्तक, तेलंगाना में भी पाया गया एक केस कहा, घबराने की जरूरत नहीं