राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- रेड्डी बंधुओं की मदद करती है बीजेपी

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर एक के बाद एक झूठ बोलने और नफरत एवं गुस्सा फैलाने का आरोप भी लगाया.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- रेड्डी बंधुओं की मदद करती है बीजेपी

राहुल गांधी की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कर्नाटकर चुनाव से पहले पीएम मोदी और उनकी पार्टी पर खनन कारोबारी रेड्डी बंधुओं की मदद करने का आरोप लगाया है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रचार के सातवें चरण में राहुल गांधी ने एक सभा को संबोधित कर करते हुए ऐसा कहा. राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर एक के बाद एक झूठ बोलने और नफरत एवं गुस्सा फैलाने का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी आदमी इस देश को आगे नहीं ले जा सकते हैं. जब मोदी मंच पर खड़े होते हैं , तो उनके एक तरफ येद्दयुरप्पा , जिन्होंने जेल में समय बिताया है , दूसरी तरफ जेल की सजा काट चुके चार अन्य लोग भ्रष्टाचार के बारे में बोलते हैं.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी के विमान में आई तकनीकी गड़बड़ी के पीछे साजिश का शक

उन्होंने कहा कि इस बार यहां पूरी टीम भी है , रेड्डी बंधुओं एवं उनकी पूरी टीम को ( विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए ) पांच टिकटें दी गई हैं. वह जैसे ही जेल से निकले , मोदीजी ने उन्हें क्लीनचिट दे दी. राहुल गांधी ने उत्तरी कन्नड़ के भटकल जिले में एक अन्य जनसभा में कहा कि पहले सीबीआई को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो कह जाता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने मध्‍य प्रदेश में कमलनाथ को सौंपी कमान 

मोदीजी ने उसका नाम बदलकर केंद्रीय अवैध खनन ब्यूरो कर दिया है. फिर वह यहां आते हैं और कहते हैं कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं. राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी केवल अपने ‘ मन की बात ’ करते हैं , यही सच्चाई है. मोदी का लक्ष्य कर्नाटक की संपत्ति रेड्डी बंधुओं , पांच - दस अमीर लोगों के हाथ में देना है. कांग्रेस कभी ऐसा नहीं होने देगी. (इनपुट भाषा से)