NDTV Khabar

PNB घोटाला: राहुल गांधी का पीएम मोदी पर फिर हमला, बोले- 'मोदी ने भारत को लूटा'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दागी कारोबारी नीरव मोदी के भारत से भागने पर आज एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.

4.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
PNB घोटाला: राहुल गांधी का पीएम मोदी पर फिर हमला, बोले- 'मोदी ने भारत को लूटा'

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पीएम मोदी पर फिर से राहुल गांधी ने साधा निशाना.
  2. ट्विटर पर राहुल ने लिखा- मोदी ने देश को लूटा.
  3. पीएनबी घोटाला मामले में कांग्रेस लगातार हमले कर रही है.
नई दिल्ली: पीएनबी घोटाला मामले पर कांग्रेस हमलावर है. यही वजह है कि एक बार फिर से कांग्रेस ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दागी कारोबारी नीरव मोदी के भारत से भागने पर आज एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. राहुल ने एक बार फिर से ट्वीट के जरिये पीएम मोदी और सरकार पर हमला बोला है. 

राहुल ने ट्विटर पर लिखा, ‘घोटालेबाजों के भागने का फार्मूला: ल (मो) + नी (मो) --- न(मो) (के साथ) ----> भा (गो)’. इस ट्वीट के साथ राहुल ने #मोदीरॉब्सइंडिया (मोदी ने भारत को लूटा) भी लिखा. राहुल के इस ट्वीट से साफ जाहिर होता है कि वो ललित मोदी और नीरव मोदी मामले पर मोदी सरकार को दोषी ठहरा रहे हैं. साथ ही इन दोनों के विदेश भाग जाने के लिए मोदी सरकार को दोषी ठहरा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, 'गले लगाओ और भारत को लूट लो'

इससे पहले राहुल ने गुरुवार यानी कल एक और ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला था. कल ट्वीट कर कहा था- "भारत को लूटने की नीरव मोदी द्वारा दी गई गाइड:  प्रधानमंत्री को गले लगाओ. उनके साथ दावोस में दिखो. इस प्रभाव का इस्तेमाल कर 12 हजार करोड़ लूटो और जब सरकार दूसरी तरफ मुंह कर ले तो माल्या की तरह देश से भाग जाओ." बता दें कि राहुल गांधी ने यह ट्वीट कांग्रेस सासंद गौरव गोगोई के उस ट्वीट के बाद किया, जिसमें दावोस में विश्व आर्थिक फोरम में प्रधानमंत्री मोदी की भारत के तमाम मुख्य कार्यकारी अधिकारियों (सीईओ) की तस्वीर दिखाई गई है.

यह भी पढ़ें - - PNB घोटाला: दिल्ली, मुंबई, सूरत के शो-रूम पर छापे, नीरव मोदी ने बैंक से मांगा 6 महीने का वक़्त

टिप्पणियां
मुख्य विपक्षी कांग्रेस 11,400 करोड़ रुपए के पीएनबी घोटाले को लेकर मोदी सरकार पर लगातार निशाना साध रही है. इस घोटाले में बड़े आभूषण कारोबारी नीरव मोदी का नाम सामने आया है. कांग्रेस का आरोप है कि सरकार ने ‘आजाद भारत की सबसे बड़ी बैंक धोखाधड़ी’ रोकने के लिए कुछ नहीं किया जबकि उसे जुलाई 2016 में इसके बारे में बताया गया था. कांग्रेस ने यह सवाल भी उठाया है कि क्या नीरव मोदी को कोई गुप्त सूचना मिल गई थी जिसके बाद वह भारत से भाग गया. 

VIDEO: नीरव मोदी और मेहुल चौकसी का पासपोर्ट चार हफ्तों के लिए निलंबित : विदेश मंत्रालय


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement