NDTV Khabar

राहुल गांधी ने कहा, PM मोदी हताश हैं, कार्यकर्ता ना लगाए मुर्दाबाद के नारे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को पीएम मोदी (PM Modi) पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राफेल मुद्दे के बाद प्रधानमंत्री 'हताश' नजर आते हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी ने कहा, PM मोदी हताश हैं, कार्यकर्ता ना लगाए मुर्दाबाद के नारे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर जमकर हमला बोला...

खास बातें

  1. राहुल का पीएम मोदी पर हमला
  2. ओडिशा के राउरकेला में बोला हमला
  3. बोले- पीएम मोदी हताश हैं
राउरकेला (ओडिशा):

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राफेल मुद्दे के बाद प्रधानमंत्री 'हताश' नजर आते हैं. ऐसे में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से उनके राजनीतिक विरोधी के खिलाफ 'मुर्दाबाद' के नारे नहीं लगाने का आह्वान किया. यहां जनसभा के दौरान जब गांधी ने नरेंद्र मोदी का नाम लिया तब कांग्रेस कार्यकर्ता एक सुर में 'मुर्दाबाद' चिल्लाने लगे. इस पर उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, "ये शब्द (मुर्दाबाद) भाजपा/आरएसएस के लोग इस्तेमाल करते हैं. हम कांग्रेस वाले इन शब्दों का इस्तेमाल नहीं करते क्योंकि हम प्रेम और स्नेह में विश्वास करते हैं." उन्होंने कहा कि कांग्रेस नफरत के सामने झुके बिना ही लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने में कामयाब होगी. उन्होंने कहा,"नरेंद्र मोदे के चेहरे पर हाव-भाव में बदलाव आया है. वह चारों तरफ से घिर गये हैं."

ओडिशा में गरजे राहुल, मोदी ने राफेल, नवीन पटनायक ने चिटफंड दिया, हम आपके खाते में पैसा देंगे


कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, "वह जहां कहीं भी देखते हैं उन्हें राफेल, किसान, मजदूर और महिलाएं नजर आती हैं. नरेंद्र मोदी अब सभी से घिर गये हैं. उनके चेहरे पर, मूड और हाव-भाव में बदलाव आया है. हमने नफरत से ऐसा नहीं किया है. हमने प्यार से उनसे सवाल किया. हमने प्रेम के रास्ते से ऐसा किया. हम उन्हें हरायेंगे." उन्होंने उम्मीद जतायी कि कांग्रेस ओडिशा में बीजू जनता दल को भी हराने के लिए इसी प्यार का इस्तेमाल करेगी. बाद में कांग्रेस अध्यक्ष ने बैठक स्थल पर स्थानीय आदिवासियों के साथ नृत्य किया.

टिप्पणियां

VIDEO: राहुल गांधी से 4 सवाल पूछ BJP ने बोला हमला


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement