NDTV Khabar

फिल्मी अंदाज में राहुल का सीएम शिवराज पर वार, बोले- ‘बाबा कहते थे बड़ा नाम करूंगा’

मध्य प्रदेश में बाबाओं राज्य मंत्री का दर्जा दिए जाने के बाद से शिवराज सरकार बैकफुट पर नजर आ रही है.

18 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्मी अंदाज में राहुल का सीएम शिवराज पर वार, बोले- ‘बाबा कहते थे बड़ा नाम करूंगा’

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में बाबाओं राज्य मंत्री का दर्जा दिए जाने के बाद से शिवराज सरकार बैकफुट पर नजर आ रही है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने धार्मिक गुरुओं को राज्य मंत्री का दर्जा देने के निर्णय पर गुरुवार को शिवराज सिंह पर निशाना साधते हुए तंज किया किया, ‘बाबा कहते थे बड़ा नाम करूंगा.’ बता दें कि जब से मध्य प्रदेश सरकार ने 5 धर्म गुरुओं को राज्य मंत्री का दर्जा दिया है, तब से ही कांग्रेस हमलावर दिख रही है. 

बाबाओं को राज्य मंत्री का दर्जा देने पर घिरी शिवराज सरकार, शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद ने साधा निशाना

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘बाबा कहते थे बड़ा काम करूंगा, नर्मदा घोटाला नाकाम करूंगा, मगर यह तो मामा ही जानें, अब इनकी मंजिल हैं कहां.’ उन्होंने यह भी लिखा है, ‘मध्य प्रदेश, कयामत से कयामत तक.’ कांग्रेस अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधने के लिए हिन्दी फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ के लोकप्रिय गाने ‘पापा कहते हैं बड़ा नाम करूंगा’ की पैरोडी का सहारा लिया है.

प्राइम टाइम इंट्रो : बाबाओं को राज्यमंत्री बनाना ठीक है?

टिप्पणियां
शिवराज का लोकप्रिय नाम ‘मामाजी’ है और स्वयं वह भी खुद को कई बार इसी नाम से उल्लेखित करते हैं. बता दें कि मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार ने पांच धार्मिक नेताओं, कंप्यूटर बाबा, योगेन्द्र महंत, भय्यूजी महाराज, हरिहरानंद महाराज और नर्मदानंद महाराज को राज्य मंत्री का दर्जा प्रदान किया है. 

VIDEO: क्या बाबा को राज्य मंत्री बनाना ठीक है?


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement