NDTV Khabar

राहुल गांधी ने विदेश नीति को लेकर केंद्र सरकार को घेरा, कहा- जो देश पहले हमारा दोस्त था आज चीन का है

राहुल गांधी ने कहा यूपीए की सरकार ने 2004 से 2014 तक राज्य में आतंकवाद की कमर तोड़ दी थी. खास बात यह है कि इस दौरान न ही हमारे सिपाही मारे गए और न ही वहां रहने वाले स्थानीय लोग.

1.2K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी ने विदेश नीति को लेकर केंद्र सरकार को घेरा, कहा- जो देश पहले हमारा दोस्त था आज चीन का है

राहुल गांधी की फाइल फोटो

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने कर्नाटक दौरे के दौरान एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने इस बार केंद्र सरकार की बैंकों के साथ हुए धोखाधड़ी, जम्मू-कश्मीर में बिगड़ते हालात और विदेश नीति को लेकर कड़ी आलोचना की. उन्होंने ये बाते मैसूर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा. उन्होंने केंद्र सरकार की विदेश नीति को आड़े हाथों लिया. राहुल ने कहा कि आज से पहले आप भारत के आसपास जिस भी देश को देखते वह हमारा दोस्त होता था लेकिन आज ये देश चीन के दोस्त है. चीन भारत के चारों-तरफ फैल गया है. उन्होंने जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालात के बारे में अपनी राय रखी.

यह भी पढ़ें:  पीएम मोदी पर राहुल गांधी का तंज, 'मैं नरेंद्र मोदी आपका डेटा अमेरिकी कंपनियों को दे रहा हूं'

उन्होंने कहा यूपीए की सरकार ने 2004 से 2014 तक राज्य में आतंकवाद की कमर तोड़ दी थी. खास बात यह है कि इस दौरान न ही हमारे सिपाही मारे गए और न ही वहां रहने वाले स्थानीय लोग. लेकिन आज जम्मू-कश्मीर हर दूसरे दिन हिंसा हो रही है. इस हिंसा में सेना के जवान और वहां के नागरिकों को भी अपनी जान गंवानी पड़ी है. बावजूद इसके मोदी जी चुप हैं. कर्नाटक मे अप्रैल और मई के महीने में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि इस चुनाव में हमारी पार्टी बीजेपी को हर बूथ पर कड़ी टक्कर देगी और इस चुनाव को जीतेगी.

टिप्पणियां
VIDEO: राहुल गांधी ने फिर किया केंद्र सरकार पर हमला.


अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी ने हीरा कारोबारी नीरव मोदी द्वारा बैंक के साथ हुई धोखेबाजी का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने माल्या की तरह नीरव मोदी को भी देश की जनता का पैसे लेकर भागने दिया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement