NDTV Khabar

VIDEO : क्या आपने राहुल गांधी को डांस करते देखा है, नहीं, तो यह देखें

गुजरात दौरे पर गए राहुल गांधी ने छोटा उदयपुर में मंगलवार को आदिवासियों के साथ कदम से कदम मिलाकर थिरकते दिखे.

775 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO : क्या आपने राहुल गांधी को डांस करते देखा है, नहीं, तो यह देखें

जब राहुल गांधी थिरके

खास बातें

  1. राहुल गांधी का आज गोधरा में रोड शो
  2. राहुल गांधी ने आदिवासी छात्रों से मुलाकात की
  3. राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
अहमदाबाद: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गुजरात दौरे के दूसरे चरण का आज तीसरा और आख़िरी दिन है. राहुल गांधी आज गोधरा में रोड शो करेंगे.गुजरात दौरे पर गए राहुल गांधी ने छोटा उदयपुर में मंगलवार को आदिवासियों के साथ कदम से कदम मिलाकर थिरकते दिखे.

गुजरात विधानसभा चुनाव : राहुल गांधी के इन बयानों का जवाब बीजेपी को जल्दी ढूंढना होगा

राहुल गांधी ने छोटा उदयपुर में आदिवासी छात्रों से बातचीत की. इस दौरान राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया. राहुल गांधी ने मोदी सरकार को उद्योगपतियों की सरकार बताते हुए कहा कि इस सरकार में सिर्फ़ कुछ गिने-चुने लोगों को फ़ायदा पहुंचाया जा रहा है, ग़रीबों को सिर्फ़ सपने दिखाए जा रहे हैं. राहुल ने कहा कि बीजेपी वाले सपना अच्छा दिखाते हैं और हम सच्चाई में ही फंसे रह जाते हैं, हमें सपना दिखाना नहीं आता. राहुल गांधी ने कहा कि सरकार का पूरा सिस्टम ही उल्टा चल रहा है. सरकार का लक्ष्य हर युवा को रोज़गार देने का होना चाहिए. शिक्षा के सिस्टम का क्या मतलब है अगर रोज़गार न दे पाएं. 

ट्विटर की राजनीति छोड़ जमीन पर काम करें राहुल गांधी और खत्म हो रही कांग्रेस पर दें ध्यान: प्रकाश जावड़ेकर
गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पूरी तरह से मोर्चा संभाल लिया है. पिछले तीन महीने से उनके बदले तेवरों से थोड़ा हैरानी जरूर है. अब ऐसा लग रहा है कि वह अब धीरे-धीरे लय पकड़ रहे हैं. उनकी बातों से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में उत्साह भर जाता है. हाल ही में राहुल की ओर से कुछ ऐसे बयान दिए गए हैं जो इस सोशल मीडिया में छाए हुए हैं. राहुल गांधी ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी ने बहुत कुछ सिखा दिया है. राहुल यही नहीं रूके उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पीट-पीट कर उनकी आंखें खोल दी हैं. इसके बाद राहुल ने कहा 'वह (बीजेपी) भले ही कहते कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते हों, लेकिन मैं कभी नहीं चाहूंगा बीजेपी मुक्त भारत. क्योंकि उन्होंने काफी कुछ सीखा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement