Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

पनामा पेपर्स में मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे का नाम, फिर भी नहीं दे रहे हैं इस्तीफा : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को पनामा पेपर्स में नाम आने के कारण प्रधानमंत्री पद की कुर्सी छोड़नी पड़ी. यहां भी मुख्यमंत्री के परिवार वालों का नाम पनामा पेपर्स में आया है, लेकिन उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पनामा पेपर्स में मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे का नाम, फिर भी नहीं दे रहे हैं इस्तीफा : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने बस्तर में 'जन अधिकार रैली' को संबोधित किया (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पनामा पेपर्स मामले में राहुल का छत्तीसगढ़ सरकार पर हमला
  2. रमन सिंह के बेटे अभिषेक का नाम आया था पनामा पेपर्स में
  3. इस मामले में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने इस्तीफा दे दिया है
बस्तर:

कांग्रेस उपाध्यक्ष  राहुल गांधी  ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि पनामा पेपर्स में अपने परिवार के सदस्यों का नाम आने के बावजूद रमन सिंह ने इस्तीफा नहीं दिया. राहुल ने यहां 'जन अधिकार रैली' को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को पनामा पेपर्स में नाम आने के कारण प्रधानमंत्री पद की कुर्सी छोड़नी पड़ी. यहां भी मुख्यमंत्री के परिवार वालों का नाम पनामा पेपर्स में आया है, लेकिन उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया.

राहुल ने कहा, "वह आखिर कैसे इस्तीफा दे सकते हैं? आखिर वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता हैं."

यह भी पढ़ें:  मोदी सरकार के सत्ता में आते ही कई राज्यों में अशांति शुरू हुई: राहुल गांधी


कांग्रेस इससे पहले भी इंटरनेशनल कंसोर्टियम ऑफ इनवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट्स (आईसीआईजे) द्वारा किए गए खुलासे को लेकर रमन सिंह पर निशाना साधती रही है. राहुल ने कहा कि रमन सिंह के बेटे अभिषेक सिंह का नाम भी पनामा पेपर्स में शामिल है.

यह भी पढ़ें:  कश्मीर में हिंसा से भाजपा, आरएसएस को फायदा : राहुल गांधी

पनामा पेपर्स में रोमन लीपि में दर्ज अभिषेक सिंह के नाम में एक स्थान पर 'ई' अक्षर की जगह 'ए' का इस्तेमाल किया गया है और उन्हें क्वेस्ट हाइट्स लिमिटेड कंपनी के मालिक के तौर पर दर्ज किया गया है.

टिप्पणियां

VIDEO: GST गरीबों के ऊपर खोला गया टैक्स डिपार्टमेंट: राहुल गांधी राहुल ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार को लेकर बोलते रहते हैं, लेकिन उन्हें अपने नेताओं का भ्रष्टाचार नहीं दिखाई देता. यहां छत्तीसगढ़ में राज्य सरकार जनता के अधिकारों का हनन करने में लगी हुई है. यहां सिर्फ एक चीज होती दिख रही है, चाहे भूमि हो,चाहे पानी या जंगल,आपके पास जो कुछ भी है,उसे सरकार छीन रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पक्षियों ने अपने बच्चे को ऐसे खिलाया खाना, IFS ऑफिसर ने शेयर किया वीडियो, बोले- 'प्रकृति की सबसे...' देखें Video

Advertisement