NDTV Khabar

जम्मू में दो कांग्रेस नेताओं की हुई गिरफ्तारी तो भड़के राहुल गांधी, किया यह Tweet...

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जम्मू-कश्मीर (Jamu Kashmir) के अपने 'दो नेताओं की गिरफ्तारी' की निंदा की और सरकार पर निशाना साधा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू में दो कांग्रेस नेताओं की हुई गिरफ्तारी तो भड़के राहुल गांधी, किया यह Tweet...

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी.

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जम्मू-कश्मीर (Jamu Kashmir) के अपने 'दो नेताओं की गिरफ्तारी' की निंदा की. उन्होंने शुक्रवार को सरकार पर निशाना साधा और सवाल किया कि आखिर यह पागलपन कब खत्म होगा? उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'मैं जम्मू-कश्मीर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गुलाम मीर और प्रवक्ता रवींद्र शर्मा की गिरफ्तारी की कड़ी निंदा करता हूं.' राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा, "राष्ट्रीय राजनीतिक पार्टी के खिलाफ की गई इस अकारण कार्रवाई से सरकार लोकतंत्र को और नीचे ले गयी है. यह पागलपन कब खत्म होगा?'


संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में कश्मीर पर बंद कमरे में हुई बैठक के बाद भारत ने कहा- 'पूरी तरह से हमारा आंतरिक मामला'

दरअसल, कांग्रेस की जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) इकाई को शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन करने से रोक दिया गया और पुलिस ने पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और पूर्व एमएलसी रवींद्र शर्मा को जम्मू स्थित पार्टी मुख्यालय में हिरासत में ले लिया. पुलिस का कहना है कि शर्मा को एहतियातन हिरासत में लिया गया है. कांग्रेस का दावा है कि उसके प्रदेश अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर को भी उस वक्त हिरासत में ले लिया गया जब वह पार्टी कार्यालय जा रहे थे.

BLOG: एक डॉक्टर और उसका कश्मीर, एक पत्रकार और उसका हिन्दी प्रदेश

टिप्पणियां

पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने आरोप लगाया कि सरकार का यह कदम लोकतांत्रिक मूल्यों के खिलाफ है और सरकार के दोहरे रुख को दिखाता है जो कह रही है कि राज्य में स्थिति सामान्य है. आजाद ने यह भी कहा कि शर्मा के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती सहित मुख्यधारा के उन सभी नेताओं को रिहा किया जाए, जिन्हें गिरफ्तार किया गया है.

VIDEO: कश्मीर घाटी में सोमवार से खुलेंगे स्कूल और दफ्तर: सूत्र​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement