"राहुल गांधी का ट्रैक रिकॉर्ड रहा है...." हाईवे पर कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर यूपी के मंत्री का हमला

राहुल गांधी के अकेल वहां जाने से जुड़े सवाल पर यूपी के मंत्री ने कहा, 'क्या राहुल गांधी ने चलने से पहले कानूनी प्रक्रिया का पालन किया? नहीं किया?

यूपी के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना.

लखनऊ :

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा हाथरस में गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जाने के प्रयास पर बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए इसे ''फोटो खिंचवाने का मौका" बताया है. गुरुवार को राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को सामूहिक बलात्कार की शिकार लड़की के परिवार से मिलने के लिए हाथरस से रोका गया और बाद में उन्हें हिरासत में लिया गया. बता दें 29 सितंबर को इस लड़की की अस्पताल में मौत हो गई और पुलिस द्वारा जल्दबाजी में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया, जिससे पूरे देश में आक्रोश फैल गया.

यूपी के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने संवाददाताओं को बताया, "राहुल गांधी का ट्रैक रिकॉर्ड है कि वह जब भी विदेश से लौटते हैं, तो वो फोटो खिंचवाने में व्यस्त रहते हैं. आज एक्सप्रेसवे पर उनका मार्च भी एक फोटो खिंचवाने का मौका था. न तो राहुल गांधी और न ही प्रियंका गांधी वाड्रा इस विरोध में ईमानदार हैं."

यह भी पढ़ें- अहंकारी सरकार की लाठियां हमें रोक नहीं सकती, हमारा इरादा पक्का है : प्रियंका गांधी वाड्रा

यूपी के मंत्री ने आगे कहा, "आप तथाकथित विरोध के फुटेज में देखेंगे कि राहुल गांधी सड़क पर कैसे गिर रहे हैं. यह सिर्फ एक फोटो खिंचवाने का मौका है. याद रखने वाली एक और बात यह है कि किसी को भी हाई-स्पीड एक्सप्रेसवे पर नहीं चलना चाहिए. आप एक्सप्रेसवे पर ट्रैफ़िक नहीं रोक सकते. वे (कांग्रेस) यह सब मीडिया का ध्यान खींचने के लि कर रहें है."

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने आगे कहा, "आप किस बात के लिए ये प्रदर्शन कर रहे हैं, खाली सिर्फ इसलिए की आप मीडिया में बने रहें और कुछ नहीं है. ना सहानुभूति हैं, ना संवेदशनशीलता है, सरकार जांच कर रही है. जांच की रिपोर्टें आ रही हैं. उनके परिवार से बात हुई है, उनकी जो डिमांड है उनको पूरा किया जा रहा है. उसके बावजूद भी आपको सब्र नहीं है, क्योंकि आपका (राहुल जी, प्रियंका वाड्रा जी) फोटो ओप का पीरियड निकल जाएगा. इसलिए आप दो दिन या तीन दिन इंतजार नहीं कर सकते. इसलिए आज ये आपने पूरा का पूरा ड्राम रचा है."

यह भी पढ़ें-  हाथरस जाने से रोके गए तो राहुल गांधी ने CM योगी पर किया हमला- ‘इतना मत डरो, मुख्यमंत्री महोदय'

धारा 144 में दो लोगों के जाने की इजाजत से जुड़े सवाल पर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि राहुल गांधी हमें कानून ना बताएं. इसके लिए उन्हें परमीशन (अनुमति) लेनी होती है, क्या उन्होंने परमीशन ली? आप ना इजाजत लेते हैं, ना कुछ करते हैं. आप सुबह उठकर निर्णय करते हैं कि आज मेरा फोटो खिंचवाने का दिन है और फोटो खिंचवा कर निकल आएंगे.

राहुल गांधी के अकेल वहां जाने से जुड़े सवाल पर यूपी के मंत्री ने कहा, 'क्या राहुल गांधी ने चलने से पहले कानूनी प्रक्रिया का पालन किया? नहीं किया?  ऐसी कौन सी आफत आ रही है, कोई आफत नहीं है. क्या एसआईटी की जांच नहीं हो रही है? क्या फोरेंसिंग के लिए नहीं गया है केस, सोशल डिस्टेंसिंग का जमाना नहीं है? आपका बहुत दिन से फोटो नहीं खिंचवाई थी इसके लिए निकल गए सड़क पर. '

बीजेपी ने कहा- सरकार ने पीड़ित परिवार से बात किया है, जांच चल रही है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com