यह ख़बर 14 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

राहुल गांधी ने अमेठी में लगाया जनता दरबार

खास बातें

  • कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी ने शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी और उन्हें हरसंभव मदद देने का वादा किया।
अमेठी:

कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी ने शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी और उन्हें हरसंभव मदद का वादा किया। राहुल अमेठी के दो-दिवसीय दौरे पर हैं।

मुंशीगंज अतिथि गृह में राहुल ने अमेठी के अलग-अलग इलाकों से बिजली, सड़क, पानी, स्कूल, खाद-बीज, और रोजगार जैसी समस्याएं लेकर आए सैकड़ों लोगों से उनकी फरियादें सुनीं।

राहुल से मिलकर अपनी फरियाद सुनाने वाले किसान विद्याशंकर पांडे ने संवाददाताओं से कहा, मैंने सांसद जी(राहुल) को खाद और बीज मिलने में होने वाली दिक्कतों के बारे में अवगत कराया। उन्होंने ध्यान से मेरी बातें सुनी और समस्या के समाधान का आश्वासन दिया।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने संवाददादाताओं को बताया कि कांग्रेस महासचिव सुबह 9.30 बजे से लोगों से एक-एक करके मिल रहे हैं। फरियादियों की भीड़ बढ़ जाने के कारण वह दोपहर 12.30 बजे तक समस्याएं सुनेंगे। सिंह ने कहा कि यहां के बाद करीब एक बजे सलोन ब्लॉक में एक कार्यक्रम में शामिल होकर कांग्रेस महासिचव विकलांगों को तिपहिया साइकिल वितरित करेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दोपहर लगभग दो बजे वह परसदेपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। शाम को कांग्रेस महासचिव दिल्ली रवाना हो जाएंगे। राहुल ने अपने दौरे के प्रथम दिन गुरुवार को जिला सतर्कता एवं निगरानी समिति की बैठक में प्रशासनिक अधिकारियों से जिले में महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार मिशन (मनरेगा) योजना में गड़बड़ियों और खराब सड़कों को लेकर नाराजगी जताई। बैठक के बाद राहुल ने भादर ब्लॉक में यूको बैंक की एक शाखा का उद्घाटन किया।