NDTV Khabar

'ग्रामोफोन' वाले तंज पर राहुल गांधी का पलटवार, PM मोदी का यह VIDEO शेयर कर साधा निशाना

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul gandhi) ने 'ग्रामोफोन' (Gramophone) से अपनी तुलना करने पर रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर निशाना साधते हुए एक वीडियो पोस्ट किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'ग्रामोफोन' वाले तंज पर राहुल गांधी का पलटवार, PM मोदी का यह VIDEO शेयर कर साधा निशाना

राहुल गांधी का ग्रामोफोन वाले तंज को लेकर पीएम मोदी पर हमला.

खास बातें

  1. राहुल गांधी का पीएम नरेंद्र मोदी पर पलटवार
  2. कांग्रेस अध्यक्ष ने शेयर किया पीएम का वीडियो
  3. पीएम ने राहुल की ग्रामोफोन से की थी तुलना
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul gandhi) ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने 'ग्रामोफोन' (Gramophone) से अपनी तुलना करने पर रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए एक वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में मोदी को अपने भाषणों में गांधी परिवार के सदस्यों का बार-बार संदर्भ देते हुए देखा और सुना जा सकता है. भाजपा नेताओं के साथ अक्टूबर में वीडियो संवाद के दौरान पीएम मोदी ने राहुल गांधी का मजाक उड़ाया था. उन्होंने कहा था कि वह एक ही बात को उसी तरह दोहराते हैं मानो ग्रामोफोन की पिन अटक गई है. लेकिन लोग सरकार के खिलाफ उनके 'बचकाने' दावों और 'झूठ' को स्वीकार नहीं करेंगे. लोगों को उनके बयानों का 'मजा' लेना चाहिए.
 


मोदी के बयानों का एक वीडियो पोस्ट करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट किया, 'यह मनोरंजक वीडियो श्री '36 द्वारा' प्रस्तुत किया गया है. मुझे आशा है कि आप इसे देखकर आनंद लेंगे. कृपया इसे अपने परिवार और दोस्तों के साथ साझा करें ताकि वे भी इसका आनंद उठा सकें.'

सर्जिकल स्ट्राइक पर सेना के रिटायर्ड अफसर के बयान के बाद राहुल का प्रधानमंत्री पर तंज, 'मिस्टर 36 को शर्म नहीं आती'


बता दें कि भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत के दौरान वह कहते हैं, 'पहले ग्रामोफोन रिकॉर्ड हुआ करता था. कभी वह अटक जाता था और एक ही शब्द बार-बार सुनाई देता था. कुछ लोग इसी तरह के हैं. उनके दिमाग में एक बात घर कर जाती है और वह उसे ही दोहराते रहते हैं.'  

Assembly Elections: अगर सही साबित हुए एग्जिट पोल के नतीजे तो असर पड़ेगा 'ब्रांड मोदी' पर

जवाब में राहुल गांधी ने मोदी के भाषणों का एक विडियो पोस्ट किया, जिसमें वह गांधी परिवार के सदस्यों का बार-बार संदर्भ देते हुए नजर आ रहे है. प्रधानमंत्री विभिन्न स्थानों पर जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी का जिक्र करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

पत्रकार ने पूछा- PM मोदी ने क्यों नहीं की एक भी प्रेस कांफ्रेंस तो अमित शाह करने लगे टाल-मटोल

टिप्पणियां

बता दें कि एक दिन पहले भी राहुल ने सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया था, एक सच्चे सिपाही की तरह बात करने वाले जनरल, भारत को आपके उपर गर्व है. 'मिस्टर 36' को देश की सेना को अपने निजी 'एसेट' की तरह इस्तेमाल करने पर शर्म नहीं आती है. उन्होने सर्जिकल स्ट्राइक का इस्तेमाल राजनीतिक फायदे के लिए किया और राफेल डील का इस्तेमाल अनिल अंबानी की निजी संपत्ति को 30000 करोड़ बढ़ाने के लिए. बता दें कि 'मिस्टर 36' शब्द का प्रयोग राहुल गांधी ने पीएम मोदी के '56 इंच सीने' का मज़ाक बनाते हुए किया. 
 


बता दें कि सर्जिकल स्ट्राइक पर लेफ्टिनेंट जनरल डीएस हुड्डा (सेवानिवृत्त) (DS Hooda) द्वारा बयान दिए जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम पर हमला बोला था. डीएस हुड्डा ने कहा था कि सर्जिकल स्ट्राइक की सफलता पर शुरुआती उत्साह स्वाभाविक था मगर इसका जरूरत से ज्यादा प्रचार किया गया, जो अनुचित था. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) को जरूरत से ज्यादा तूल दिया गया. सेना का ऑपरेशन जरूरी था और हमें यह करना था. अब इसका कितना राजनीतिकरण होना चाहिए, वह सही है या गलत, यह ऐसा सवाल है, जो राजनेताओं से पूछा जाना चाहिए. बता दें कि जब 29 सितंबर, 2016 को नियंत्रण रेखा (एलओसी) में सर्जिकल स्ट्राइक किया गया था, तब लेफ्टिनेंट जनरल डीएस हुड्डा (सेवानिवृत्त) उत्तरी सेना के कमांडर थे. 

VIDEO: पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement