NDTV Khabar

गोवा : BJP नेता का राहुल गांधी पर निशाना, कहा- उन्होंने सदन में ‘लोफर’ की तरह आंख मारी

गोवा भाजपा के प्रवक्ता दत्ता प्रसाद नाईक ने राहुल गांधी पर हमला किया और कहा कि उन्हें देश के लोगों से जुड़े मुद्दों की समझ नहीं और इसलिये उन्होंने पीएम मोदी को गले लगा लिया तथा संसद में एक ‘‘लोफर’’ की तरह आंख मारी. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोवा : BJP नेता का राहुल गांधी पर निशाना, कहा- उन्होंने सदन में ‘लोफर’ की तरह आंख मारी

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. गोवा भाजपा के प्रवक्ता दत्ता प्रसाद नाईक ने राहुल पर साधा निशाना
  2. उन्होंने राहुल गांधी को लोफर बताया
  3. सदन में आंख मारने पर उन्होंने कही यह बात
पणजी:

गोवा भाजपा के प्रवक्ता दत्ता प्रसाद नाईक ने सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला किया और कहा कि उन्हें देश के लोगों से जुड़े मुद्दों की समझ नहीं और इसलिये उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगा लिया तथा संसद में एक ‘‘लोफर’’ की तरह आंख मारी. गोवा कांग्रेस के प्रमुख गिरीश चोडांकर के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को गठबंधन सहयोगियों के हाथों की ‘कठपुतली’ करार दिये जाने के एक दिन बाद राहुल गांधी पर भाजपा का हमला सामने आया है.

यह भी पढ़ें: राहुल के आंख मारने पर तेजस्वी बोले, ‘निशाना सही जगह लगाया, जहां दुखे वहीं प्रहार करो’

टिप्पणियां

नाइक ने एक बयान में कहा, ‘‘मैं गोवा कांग्रेस से कहूंग कि वह 2019 के लोकसभा चुनावों के लिये एक विश्वसनीय नेता की तलाश में पार्टी के केंद्रीय कार्यालय की मदद करें, क्योंकि उनके अध्यक्ष राहुल गांधी के लिये सुर्खियों में बने रहना मुश्किल हो रहा है और उन्हें सस्ते हथकंडे अपनाने पड़ रहे हैं.’’ भाजपा प्रवक्ता ने शुक्रवार को सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान संसद में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गले लगाने के संदर्भ में संभवत: यह बातें कहीं. 


VIDEO: ... जब सदन में पीएम मोदी से गले मिल राहुल गांधी ने दी 'जादू की झप्पी'
प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी के पास भारत के लोगों से जुड़े मुद्दे की समझ नहीं है. उन्होंने लोकतंत्र के मंदिर में प्रधानमंत्री को लगे लगा लिया और फिर एक लोफर की तरह आंख मारी.
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement