NDTV Khabar

राहुल गांधी हैं अकीडो में ब्लैक बेल्ट, ट्विटर पर कांग्रेस ने साझा की तस्वीरें

बता दें कि एक कार्यक्रम में विजेंद्र सिंह ने राहुल गांधी से उनकी शादी का सवाल किया था और साथ ही खेल से जुड़ा सवाल किया था. खेल से जुड़े सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने बताया था कि वह रोज एक घंटे अकीडो की प्रैक्टिस करते हैं.

4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी हैं अकीडो में ब्लैक बेल्ट, ट्विटर पर कांग्रेस ने साझा की तस्वीरें

अकीडो की प्रैक्टिस करते हुए राहुल गांधी.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर राहुल गांधी की कुछ तस्वीरें आज वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें राहुल गांधी की अकीडो मार्शल आर्ट्स से जुड़ी हुई हैं. 47 वर्षीय कांग्रेसी नेता इन तस्वीरों में अकीडो की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये तस्वीरें दर्शाती हैं कि राहुल गांधी ने जो बॉक्स विजेंद्र सिंह से वादा किया ता उसे उन्होंने निभाया. बता दें कि एक कार्यक्रम में विजेंद्र सिंह ने राहुल गांधी से उनकी शादी का सवाल किया था और साथ ही खेल से जुड़ा सवाल किया था. खेल से जुड़े सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने बताया था कि वह रोज एक घंटे अकीडो की प्रैक्टिस करते हैं. उनका कहना था कि वह लगातार खेलों से जुड़े रहे हैं. तभी विजेंद्र ने उनसे कहा था कि लोग आपके इस पहलू को नहीं जानते हैं. कृपया कुछ तस्वीरें साझा करें जिससे लोग उनकी इस विधा के बारे में जान सकें. 

माना जा रहा है कि ये ट्वीट विजेंद्र को दिए जवाब के जवाब मे हैं. उल्लेखनीय है कि अकीडो जापान की मार्शल आर्ट विधा है. इसे  बिना किसी हथियार के प्रयोग करते हैं. 

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी से नहीं मिले गुजरात के दलित नेता जिग्नेश मेवानी, मुलाकात से पहले रखी शर्त

यह भी कहा जा रहा है कि इस ट्वीट के जरिए पार्टी अपने नेता और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी को प्रमोट कर रही है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही राहुल गांधी के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया था जिसमें बताया गया था कि उनके ट्वीट कौन करता है. इस ट्वीट पर कई लोगों ने अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दी थी.
VIDEO: गुजरात चुनाव में कांग्रेस जीत का भरसक प्रयास कर रही है

उनके इस ट्वीट पर बीजेपी नेता हेमंत बिस्वास ने कहा कि उन्हें मुझसे ज्यादा कौन जानता होगा. उन्होंने कहा कि हम असम की समस्या पर चर्चा के लिए बैठे रहे और राहुल गांधी कुत्ते को बिस्किट खिला रहे थे. कांग्रेस छोड़कर बीजेप ने जाने वाले हेमंत विश्वास ने उस दिन की बात अपने ट्वीटर पर विस्तार से साझा की थी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement