'राहुल राजनीति में न केवल बच्चा बल्कि कच्चा भी है'

'राहुल राजनीति में न केवल बच्चा बल्कि कच्चा भी है'

खास बातें

  • शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने बताया, यदि राहुल को करगिल और खुदरा क्षेत्र में एफडीआई के बीच अंतर नहीं समझ में आता तो उन्हें राजनीति में होने का कोई अधिकार नहीं है।
मुंबई:

शिवसेना ने कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी को यह टिप्पणी करने पर आड़े हाथ लिया कि कांग्रेस ने करगिल युद्ध के समय भाजपा नीत राजग सरकार को समर्थन दिया था, जबकि विपक्ष खुदरा क्षेत्र में प्रत्यक्ष विदेश निवेश पर सहयोग नहीं दे रहा है।

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने बताया, यदि राहुल को करगिल और खुदरा क्षेत्र में एफडीआई के बीच अंतर नहीं समझ में आता तो उन्हें राजनीति में होने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने आज दिल्ली में कांग्रेस रैली में राहुल द्वारा की गई टिप्पणी के संदर्भ में यह बात कही।

उन्होंने कहा, राहुल राजनीति में न केवल बच्चा बल्कि कच्चा भी है। राउत ने कहा, कारगिल एक युद्ध था, जो पाकिस्तान ने इस देश पर थोंपा था। यह सभी का दायित्व था कि राजनीतिक मतभेद भुला दें और शत्रु के आक्रमण के खिलाफ एकजुट हो जाएं। कांग्रेस ने तत्कालीन सरकार का समर्थन करके कोई एहसान नहीं किया था। यदि उस समय कांग्रेस सत्ता में होती तो राजग को भी सरकार का समर्थन करना पड़ता। शिवसेना प्रवक्ता ने कहा राहुल के ‘वालमार्ट’ जैसे मित्र अपने फायदे के लिए भारतीय बाजार में प्रवेश के उत्सुक हैं। उन्होंने कहा, राजग यह नहीं होने देगा और खुदरा में एफडीआई का विरोध जारी रहेगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com