स्मृति ईरानी की पुरानी तस्वीर शेयर कर राहुल गांधी ने कसा तंज- 'मैं BJP के इन सदस्यों से सहमत क्योंकि'

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'मैं भाजपा के इन सदस्यों से सहमत हूं, क्योंकि वे एलपीजी सिलेंडर में 150 रुपये की बढ़ोतरी का विरोध कर रहे हैं.'

स्मृति ईरानी की पुरानी तस्वीर शेयर कर राहुल गांधी ने कसा तंज- 'मैं BJP के इन सदस्यों से सहमत क्योंकि'

स्मृति ईरानी के नेतृत्व में यूपीए सरकार के दौरान रसोई गैस की कीमत में बढ़ोतरी का विरोध करते बीजेपी नेता.

खास बातें

  • राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी की पुरानी फोटो शेयर कर कसा तंज
  • ट्वीट कर लिखा, मैं भाजपा के इन सदस्यों से सहमत हूं
  • यूपीए सरकार के दौरान विरोध कर रहे थे BJP के नेता
नई दिल्ली :

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एलपीजी सिलेंडर की कीमत में बढ़ोतरी को लेकर गुरुवार को भाजपा पर तंज कसते हुए स्मृति ईरानी (Smriti Irani) एवं कुछ अन्य भाजपा नेताओं-कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन की एक पुरानी तस्वीर शेयर की और कहा कि बढ़े हुए दाम वापस होने चाहिए. राहुल गांधी ने ट्विटर पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें स्मृति ईरानी और भाजपा के कुछ अन्य नेता एवं कार्यकर्ता पूर्व की यूपीए सरकार के खिलाफ एलपीजी सिलेंडर लेकर बैठे नजर आ रहे हैं.
 


राहुल गांधी ने तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'मैं भाजपा के इन सदस्यों से सहमत हूं, क्योंकि वे एलपीजी सिलेंडर में 150 रुपये की बढ़ोतरी का विरोध कर रहे हैं.' दरअसल, रसोई गैस की कीमतों में बुधवार को 144.5 रुपये प्रति सिलेंडर की भारी-भरकम वृद्धि की गई. सरकारी पेट्रोलियम विपणन कंपनियों ने एक अधिसूचना में इसकी जानकारी दी.

रसोई गैस हुई महंगी, प्रति सिलिंडर 144.50 रुपये की भारी-भरकम वृद्धि

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि सरकार ने रसोई गैस पर मिलने वाली सब्सिडी बढ़ाकर लगभग दोगुनी कर दी है. इससे सब्सिडी वाले सिलेंडर के उपभोक्ताओं पर अधिक बोझ नहीं पड़ेगा. कंपनियों ने कहा कि एलपीजी सिलेंडर की कीमत पहले के 714 रुपये से बढ़ाकर 858.50 रुपये कर दी गई है.