पीएम मोदी और अरविंद केजरीवाल के बाद ट्विटर पर राहुल गांधी ने भी ली एंट्री

नई दिल्ली:

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी आखिरकार ट्विटर पर आ गए। लंबी छुट्टी से वापस लौटे राहुल जहां संसद और फील्ड में सक्रिय भूमिका निभाते दिख रहे हैं ऐसे में ट्विटर पर उनका अकाउंट खुलना यही संकेत देता है कि वह अक्सर पब्लिक प्लैटफॉर्म पर सक्रिय रहा करेंगे।

हालांकि अभी तक उन्होंने इस अकाउंट से कोई ट्वीट नहीं किया है पर उनके फॉलोअर्स की संख्या बढ़ती जा रही है। @OfficeOfRG के नाम से उनका अकाउंट बना है। उनके इस अकाउंट को कई पत्रकार और सिलेब्रिटी फॉलो कर रहे हैं।
अभी राहुल गांधी को ट्विटर पर आए 24 घंटे भी नहीं हुए हैं, लेकिन उनके फॉलोअर्स की संख्या 18 हजार पार कर चुकी है। हालांकि खबर लिखे जाने तक वह खुद केवल एक ही को फॉलो कर रहे हैं और वह है कांग्रेस का ऑफिशल अकाउंट। पहले यह कयास लगाए जा रहे थे कि यह कहीं फेक अकाउंट तो नहीं है, लेकिन अब कांग्रेस की ओर से इसके राहुल गांधी के अकाउंट होने की पुष्टि कर दी गई है।

राहुल गांधी के इस अकाउंट से पहले ट्वीट में लिखा गया है- 12 तारीख को राहुल तेलंगाना के अदीलाबाद जिले की यात्रा करेंगे। इसमें वे 15 किलोमीटर तक की यात्रा करेंगे और इसमें पांच गांवों को कवर करेंगे। उनकी यात्रा वादियल गांव से शुरू होगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ ही देर पहले किए गए उनके दूसरे ट्वीट में कहा गया है- इस अकाउंट से आपको राहुल गांधी के ऑफिशल कार्यक्रमों और आगामी इवेंट्स की जानकारी दी जाती रहेगी।