NDTV Khabar

कर्नाटक: चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने लिया ब्रेक, सड़क किनारे चाय और ‘मिर्ची भाजी’ का लिया आनंद

चुनावी राज्य कर्नाटक में अपने प्रचार के दौरान ब्रेक लेते हुए कांग्रेसी अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज यहां पास के कलामला में सड़क किनारे एक रेस्तरां पर रुककर स्थानीय अल्पाहार ‘‘मिर्ची भाजी” और चाय का आनंद लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक: चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने लिया ब्रेक, सड़क किनारे चाय और ‘मिर्ची भाजी’ का लिया आनंद

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने लिया टी ब्रेक
  2. सड़क किनारे चाय और ‘मिर्ची भाजी’ का लिया आनंद
  3. कर्नाटक में आज उनकी चार दिवसीय ‘‘जनाशीर्वाद यात्रा” का तीसरा दिन है
रायचूर: चुनावी राज्य कर्नाटक में अपने प्रचार के दौरान ब्रेक लेते हुए कांग्रेसी अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज यहां पास के कलामला में सड़क किनारे एक रेस्तरां पर रुककर स्थानीय अल्पाहार ‘‘मिर्ची भाजी” और चाय का आनंद लिया. पेयजल संकट का सामना कर रहे गांववालों को संबोधित करने के बाद गांधी और प्रदेश कांग्रेस के नेता सड़क किनारे एक रेस्तरां में गये और उन्होंने वहां मिर्ची के पकौड़े, जिन्हें स्थानीय भाषा में मिर्ची भाजी कहा जाता है, मुरमुरे और चाय का आनंद लिया. 

यह भी पढ़ें: PM मोदी पर राहुल गांधी के तीखे हमले जारी, बोले- जय शाह के भ्रष्टाचार के बारे में भी बोलिए

टिप्पणियां
कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया, लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और प्रदेश पार्टी प्रमुख जी परमेश्वर भी गांधी के साथ थे. सिद्धरमैया और वीरप्पा मोइली के बीच में बैठे गांधी स्थानीय अल्पाहार का आनंद लेते हुए और पार्टी नेताओं से बात करते हुए मुस्कुराते दिखे. वह पार्टी के कर्नाटक प्रभारी के सी वेणुगोपाल, प्रदेश के मंत्री डी के शिवकुमार और खड़गे से बात करते दिखाई दिये. 

VIDEO: कौन बनेगा विपक्ष का चेहरा?
अल्पाहार के बाद गांधी ने बिल का भुगतान किया और अपने चुनावी प्रचार को आगे बढ़ाने के लिए बस में सवार हो गये. कर्नाटक में आज उनकी चार दिवसीय ‘‘जनाशीर्वाद यात्रा” का तीसरा दिन है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement