NDTV Khabar

बीमार सोनिया गांधी से मिलने के लिए विदेश रवाना हुए राहुल गांधी

1.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीमार सोनिया गांधी से मिलने के लिए विदेश रवाना हुए राहुल गांधी

राहुल गांधी और सोनिया गांधी की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अस्वस्थ चल रही मां सोनिया गांधी से मिलने के लिए गुरुवार को विदेश रवाना हो गए. सोनिया का अभी इलाज चल रहा है. पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेकर चंडीगढ़ से लौटने के तुरंत बाद राहुल रवाना हो गए. पार्टी सूत्रों के अनुसार सोनिया 'रूटीन मेडिकल जांच' के लिए गई हैं, लेकिन उनकी वापसी की तारीख के बारे में कुछ नहीं कहा गया है.

उन्होंने सूत्रों ने यह नहीं बताया कि वह इलाज के लिए किस देश गई हैं, लेकिन इस बात की अटकलें लगायी जा रही हैं कि वह अमेरिका में हैं, जहां इससे पहले उनका इलाज हुआ था. हालांकि तब भी बीमारी के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया था. सोनिया पिछले कुछ समय से अस्वस्थ हैं.

पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया, 'कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को वहां जाएंगे, ताकि वापस भारत आते वक्त वह कांग्रेस अध्यक्ष के साथ रहें.' उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य जांच के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पहले ही विदेश जा चुकी हैं.

टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद पार्टी के सांगठनिक ढांचे में बदलाव को लेकर उठती आवाजों के बीच राहुल विदेश के लिए रवाना हो गए. हालांकि स्थान सार्वजनिक नहीं किया गया है. सोनिया उपचार के लिए इस महीने की शुरुआत में विदेश चली गई थीं और पांच राज्यों के लिए हुए चुनाव की मतगणना के दौरान देश में नहीं थी. इससे पहले उन्होंने उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों के चुनाव प्रचार में भी हिस्सा नहीं लिया था.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement