राहुल गांधी ने अपने दोनों हाथ सिंधिया और पायलट को खो दिया : गुजरात उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल

गुजरात (Gujarat) के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल (Nitin Patel) ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने दोनों हाथ ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और सचिन पायलट (Sachin Pilot) को खो दिया.

राहुल गांधी ने अपने दोनों हाथ सिंधिया और पायलट को खो दिया : गुजरात उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल

ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ सचिन पायलट (फाइल फोटो).

अहमदाबाद:

गुजरात (Gujarat) के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल (Nitin Patel) ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने दोनों हाथ ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और सचिन पायलट (Sachin Pilot) को खो दिया. साथ ही कहा कि कांग्रेस (Congress) का कमजोर होना भाजपा (BJP) के लिए फायदेमंद है. 

पटेल ने गांधीनगर में संवाददाताओं से कहा, ''हम सभी ने देखा कि मध्य प्रदेश में क्या हुआ था? अब, यह दोबारा राजस्थान में हो रहा है. लगता है कि कांग्रेस नेतृत्व के कामकाज में कुछ खराबी है.'' सिंधिया ने गत मार्च में 22 विधायकों के साथ कांग्रेस छोड़ दी थी, जिसके चलते मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार गिर गई थी. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ बगावत करने वाले सचिन पायलट बागी विधायकों के समूह का नेतृत्व कर रहे हैं. पायलट को मंगलवार को उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया.

Newsbeep

नितिन पटेल ने कहा, '' ये दो युवा नेता (पायलट और सिंधिया) राहुल गांधी के दाएं और बाएं हाथ की तरह थे. अब, उन्होंने दोनों हाथों को खो दिया है.'' पटेल ने कहा कि खुद वरिष्ठ कांग्रेस नेता भी पार्टी के भाग्य को लेकर चिंता जाहिर कर चुके हैं. उन्होंने कहा, '' हालांकि, एक कमजोर कांग्रेस हमेशा ही भाजपा के लिए अच्छी है.'' वहीं, पटेल ने आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को गुजरात कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किए जाने को लेकर भी कटाक्ष किया. उप मुख्यमंत्री ने कहा, '' हमें कोई आपत्ति नहीं है यदि कांग्रेस एक कदम आगे जाकर उन्हें अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष भी नियुक्त कर दे. यह केवल उन पर निर्भर करता है.'' 

खबरों की खबर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर से अभी खतरा टला नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com