NDTV Khabar

विधानसभा चुनाव से पहले MP कांग्रेस में गुटबाजी की खबरों के बीच राहुल ने की बैठक, दी यह सलाह

मध्य प्रदेश कांग्रेस के भीतर चल रही गुटबाजी की खबरों को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गंभीरता से लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विधानसभा चुनाव से पहले MP कांग्रेस में गुटबाजी की खबरों के बीच राहुल ने की बैठक, दी यह सलाह

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश कांग्रेस के भीतर चल रही गुटबाजी की खबरों को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गंभीरता से लिया. आगामी विधानसभा चुनाव और पार्टी के भीतर गुटबाजी जैसी स्थिति को भांपते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के पार्टी नेताओं से मुलाकात की है. इस बैठक में दिग्विजय सिंह, कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया और दूसरे नेता मौजूद थे. ख़बरों के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा बीजेपी को हराने के लिए एकजुट होकर काम करना ज़रूरी है. 

राहुल गांधी ने अस्पताल में DMK चीफ करुणानिधि से मुलाकात की

बता दें कि बीमार चल रहे द्रमुक नेता एम करुणानिधि को देखने के लिए चेन्नई रवाना होने से पहले गांधी ने मंगलावर की सुबह मध्य प्रदेश से जुड़े कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ राज्य में पार्टी की वर्तमान स्थिति और चुनाव तैयारी की समीक्षा की. इस बैठक में कांग्रेस के मध्य प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया, प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ, चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया और वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह मौजूद रहे. 

BJP अध्यक्ष अमित शाह बोले- NRC से किसी भी भारतीय का नाम नहीं कटेगा, वोट के लिए सवाल उठा रही कांग्रेस

टिप्पणियां
हाल के दिनों में मध्य प्रदेश कांग्रेस में गुटबाजी की खबरें आई हैं. हाल ही में रीवा में बाबरिया के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर धक्का-मुक्की की थी. खबरों के मुताबिक बाबरिया ने बयान दिया था कि राज्य में कमल नाथ और सिंधिया ही मुख्यमंत्री पद के दावेदार हैं जिससे प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह के समर्थक नाराज हो गए और उनके साथ कथित तौर पर धक्का-मुक्की की. दूसरी तरफ बाबरिया के करीबी ऐसी किसी भी घटना से इनकार कर रहे हैं.

VIDEO: नेशनल रिपोर्टर: NRC ने खोले पुराने जख्म


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement